प्रदेशराजस्थान

ट्रोले और बस में भिड़ंत, 11 की हुई दर्दनाक मौत! – पढ़े पूरी खबर

राजस्थान (सीकर) :  प्रदेश में पिछले दो दिनों से सड़क हादसे रूकने के नाम ही नहीं ले रहे हैं। सोमवार रात भरतपुर में 4 की मौत हुई थी तो मंगलवार रात जयपुर में 8 की मौत। अब सीकर में भी एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है जिसमें अबतक 11 लोगों के मरने की खबर है।जानकारी के मुताबिक, सीकर के रोलसाबसर में एक ट्रैक्टर ट्रॉली से लोकपरिवहन की बस भिड़ गई, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। साथ ही इस घटना में दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।पिछले 2 सप्ताह में राजस्थान में स़ड़क दुर्घटना में लगभग 50 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं। हाल ही में बनास नदी हादसे में 33 लोगों की जान चली गई थी। जिसके बाद परिवहन विभाग ने लगातार ये कहा कि वाहनों के रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए नियम बनाए जाएंगे लेकिन अभी तक जमीन पर कोई प्लान नहीं उतर पाया है।

ट्रैक्टर और बस में भिड़ंत, 11 की हुई दर्दनाक मौत!
ट्रैक्टर और बस में भिड़ंत, 11 की हुई दर्दनाक मौत!

दो हिस्सों में बंटी बस

मिली जानकारी अनुसार बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी और सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही थी। बस चालक ने एनएन 11 पर सीकर जिले के गांव रोहलसाहबसर के पास एक रोडवेज बस को ओवरटेक करना चाहा। ओवरटेक के चक्कर में लोक परिवहन बस के चालक ने रफ्तार अचानक बढ़ा दी। इस बीच सामने से आ रहे ट्रोले व लोक परिवहन बस में भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबदस्त थी कि बस का आधा हिस्सा ट्रोले के साथ ही थोड़ी दूर तक चला गया। सुबह आठ बजे ऐसा भयंकर सडक़ हादसा देखने वालों की भी रूह कांप उठी.  दो हिस्सों में बंटी बस में यात्री बुरी तरह से फंस गए। मुश्किल से निकाले जा सके शव.  हादसे के बाद आस-पास के लोग और फतेहपुर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

ट्रैक्टर और बस में भिड़ंत, 11 की हुई दर्दनाक मौत!
ट्रैक्टर और बस में भिड़ंत, 11 की हुई दर्दनाक मौत!

दर्दनाक हादसे में 11 की हुई मौत

लोगों ने शवों को बाहर निकालना शुरू किया। शुरुआत में पांच जनों की मौत का पता चला। बाद में गंभीर रूप से घायलों ने भी दम तोडऩा शुरू कर दिया और मौतों का आंकड़ा 11 तक पहुंच गया। मृतकों में एक महिला भी शामिल है।कलक्टर नरेश कुमार ठकराल, एसपी विनित कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव फतेहपुर के धानुका अस्पताल में रखवाए गए हैं। उनकी शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 रोजगार के सिलसिले में सीकर जिले के फतेहपुर व रोलसाहबसर गांव के लोग बड़ी संख्या में सीकर जिला मुख्यालय आते हैं। हादसे की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोग घटनास्थल व धानुका अस्पताल फतेहपुर पहुंच गए।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker