जयपुरराजस्थान

9 दिनों बाद होने वाली थी शादी, कागज पर लिखा- जिंदगी से परेशान हूं, खुदकुशी कर ली

घर में शहनाई गूंजती इससे पहले ही युवक ने सुसाइड करने का एेसा कदम उठाया कि परिवार की खुशियां मातम में बदल गई।

जयपुर.एक युवक की नौ दिन बाद ही शादी होने वाली थी। हाथों में मेंहदी और शरीर पर हल्दी का उबटन लगता। घर में शहनाई गूंजती इससे पहले ही युवक ने सुसाइड करने का एेसा कदम उठाया कि परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। कमरे में लाश के साथ मिला तो एक सुसाइड नोट। जिसमें कुछ यूं लिखा था मैं जिंदगी से परेशान होकर ऐसा कर रहा हूं। अब और नहीं जी सकता। ऐसा कहकर युवक ने रस्सी का फंदा लगाकर गुरुवार देर रात को खुदकुशी कर ली।

खादी मंडल में सचिव है पिता, 29 अप्रेल काे होने वाली थी शादी

विधायकपुरी थानाप्रभारी मनीष चारण ने बताया कि करीब 24 वर्षीय मृतक श्रेयांस अग्रवाल एमआई रोड पर सरस्वती मार्ग स्थित राजस्थान खादी मंडल की बिल्डिंग में पहली मंजिल पर कमरे में रहता था। उसके पिता खादी मंडल में सचिव है। बताया जा रहा है कि 29 अप्रेल को श्रेयांस की शादी होने वाली थी। इससे पहले ही उसने गुरुवार देर रात को कमरे में पंखे के कड़े से रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

कमरे में अकेला था, सुबह सिक्यूरिटी गार्ड ने दी सूचना

ऐसी जानकारी सामने आई है कि घटना के वक्त वह अकेला था। शुक्रवार सुबह बिल्डिंग में रहने वाले बिल्डिंग के एक चौकीदार ने कमरे में श्रेयांस को फंदे पर झूलता देखा तो सकपका गया। उसने श्रेयांस के परिजनों और पुलिस को सूचना दी। तब विधायकपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं एफएसएल टीम को बुलाया गया। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचाया। सुसाइड नोट में जिंदगी से परेशान होने की बात लिखी है। लेकिन इसके कारणों का पता नहीं चला। पुलिस परिजनों से जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker