बीकानेरबीकानेर संभागराजस्थान

Bikaner News: विवादित फिल्म पद्मावती के विरोध में सड़कों पर उतरा बजरंग दल!

विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध पर्दशन हुआ तेज, बजरंग दल उतरा मैदान में, फिल्म निर्देशक भंसाली का फूंका पूतला!

बीकानेर: सजंय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती से जुड़ा विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। विवादित फिल्म को लेकर देशभर में कड़ा विरोध प्रदर्शन हो रहे है। इसी विवाद को लेकर कल बीकानेर में बजरंग दल, सर्व हिंदू समाज के युवा सड़कों पर उतर आये और विवादित फिल्म को लेकर जम के विरोध किया। भारी मात्रा में युवाओं के सड़को पर उतरने से एकबारगी प्रसाशन के हाथ पांव फूल गये।

बजरंग दल ने संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका

बजरंग दल के पूर्व संयोजक दुर्गा सिंह की अगुवाई में सैकड़ों युवा पंचशती सर्किल से हाथों में भगवा झंडा लेकर पैदल मार्च कर कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां देर तक नारेबाजी और प्रदर्शन करने के बाद फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतले का दहन किया गया । युवाओं ने सिनेमा मालिकों को भी सचेत किया कि जो फिल्म भावनाओं को आहत करने वाली हो उसे अपनी हॉल में ना लगने दें। यदि कोई फिर भी इस फिल्म को सिनेमा हॉल में लगाता है आगे की जिम्मेवारी उसकी होगी। 

राज्य व केंद्र सरकार के नाम ज्ञापन सौपा

बीकानेर के युवाओं ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गयी। फिल्म के विरोध में शहर भाजपा महामंत्री मोहन सुराना, किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री दीपक पारीक, युधिष्ठिरसिंह भाटी, भूपेन्द्र शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष विक्रमसिंह, दिनेश ओझा, रणवीरसिंह समेत तमाम नेता दुर्गासिंह के साथ कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे। उन्होने एक ज्ञापन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और एक प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नाम सौंपा। ज्ञापन में हवाला दिया कि इससे पहले भी कई ऐसी फिल्मों पर रोक लग चुकी है जो समाज में विद्वेषता या भावनाओं को आहत पहुंचाने वाली थी लेकिन रानी पदमावती के चित्रण में नृत्य समेत अनेक तरह के आचरण के सीन डाले गए हैं। इससे हिंदू समाज आहत है और इसलिए इस फिल्म को रिलीज होने से रोका जाए। 

सूरज टॉकीज प्रबंधन ने युवाओं का समर्थन किया

फिल्म पदमावती  विवाद के बीच सूरज टॉकीज सिनेमा के मालिक रवि पारीक ने पत्रकारों को बताया अब तक उन्होने ये फिल्म नही देखी है यदि फिल्म में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ या कुछ अन्य विवादित सीन होगा तो इसे वो अपने सिनेमाघर में नही चलायेगें।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker