बीकानेरबीकानेर संभाग

Bikaner News: रोडवेस बस परिचालन से मारपीट , मामला हुआ दर्ज !

बीकानेर म्यूजियम सर्किल रोडवेस बस परिचालन से ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बस हटाने को लेकर की मारपीट,सदर थाने में हुआ मामला दर्ज

बीकानेर : म्यूजियम सर्किल पर आई राजस्थान रोडवेज की बस को समय से पहले हटाने की बात को लेकर रोडवेज के कंडेक्टर ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच मंगलवार शाम विवाद हो गया। मामला बढ़ता देख ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सदर पुलिस थाने में फोन कर जाब्ता बुलाया। कंडेक्टर शार्दूल सिंह का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उससे मारपीट की। जबरन जीप में डालकर थाने ले जाना चाहा।

Bikaner News: नोटबंदी की सालगिरह आज, कांग्रेस मनाएगी ‘ काला दिवस 

ट्रैफिक थाना प्रभारी मौके पर पुहुँचे

बस ड्राइवर ने घटना की जानकारी रोडवेज के अधिकारियों यूनियन को दी। इस बीच सवारियां उतरकर दूसरी बसों से रवाना हो गई। पुलिसकर्मियों के व्यवहार से परेशान रोडवेजकर्मियों ने सर्किल पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी लक्ष्मणसिंह ट्रैफिक थाना प्रभारी सुमेरसिंह इंदा मौके पर पहुंचे। कंडेक्टर उसके साथियों ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग की।

रोडवेज यूनियन ने जताया विरोध

रोडवेज के मुख्य प्रबंधक रवि सोनी ने घटना को लेकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर शैलेंद्र देवड़ा और एसपी सवाईसिंह गोदारा से बातचीत की। बाद में मौके पर सदर सीओ राजेंद्रसिंह पहुंचे। उन्होंने यूनियन रोडवेज के कर्मचारियों समेत पीड़ित कंडेक्टर की बात सुनी। आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर सभी शांत हुए। 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker