बीकानेरबीकानेर संभाग

दो संदूक उठाकर ले गए चोर, नकदी-जेवरात निकालकर संदूक फेंक गए!

कमरें का ताला तोड़ कर दो संदूक उठाकर ले गए,  नकदी-जेवरात निकालकर संदूक फेंक गए!

बीकानेर खबर : शहर में लगातार बढती चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। बीती रात को चोरों ने बगंला नगर में ऊन मंडी के पीछे स्थित मकान पर धावा बोला दिया। घर में रखी  नगदी व् लाखों के जेवरात उड़ा ले गये।  घर ले लोग बाहर सोते रह गये और चोरी हो गयी। चोरों ने उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगने दी अपने काम को  बडी सफाई से अंजाम दे दिया। 

बंगला-नगर में स्थित मकान दिया में वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार बंगला नगर में ऊन मंडी के पास  रहने वाले गिरधारीराम जाट और उनके परिजन बीती रात को अपने घर के बाहर सो रहे थे।  घर में कमरे पर ताला लगा रखा था। देर रात को चोर छत के जरिये घर में घुसे और कमरे का ताला तोड़ दिया। कमरे में रखे  दो संदूक उठाकर वापस छत के रास्ते से  ही फरार हो गए। चोरों ने संदूक से करीब एक लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और 80,000 रुपए नकद चुरा लिए।

पुलिस ने किया अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नकदी-जेवरात चुराने के बाद दोनों संदूक ऊन मंडी प्रांगण में फेंक गए। मकान मालिक गिरधारीराम जाट ने बताया कि घर के लोग रात को खाना खाकर करीब 12 बजे घर के बाहर सो रहे थे। सुबह पांच बजे उठे तो उन्हें चोरी हो जाने का पता चला। खोज बीन करने पर घर से गायब हुए दोनों संदूक उन्हें  ऊन मंडी प्रांगण  में खाली  पड़े मिले। परिवार के लोगों ने  नयाशहर थाना पुलिस थाना की चोरी सुचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंची। थाना अधिकारी ने मौका – मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बीकानेर : कांच तोड़ के अन्दर घुसे लाखों रुपए के कैमरे चुराकर फरार

 लगातार तो बढ़ रही चोरी की वारदातें

बीते कुछ दिनों से शहर में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही है । और इन्हें अंजाम देने वाले शातिर अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे है। इससे पहले भी लूणकरणसर में स्थित बैंक हुई सेधमारी का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है । शार्दुल गंज स्थित डॉ. अरुण गुप्ता के घर में सेंधमारी कर 15 लाख रुपए के जेवरात ले गए थे । जयपुर रोड स्थित दो मंदिरों में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था उसका भी पता नहीं चल पा रहा है। अभी  पिछले हफ्ते में शहर की सबसे व्यस्ततम केईएम रोड स्थित मोहन प्लाजा की दुकान में सेंधमारी कर लाखों रुपए के कैमरे चुरा ले गए थे। पुलिस की जाँच चल रही है मगर  इन वारदातों का अंजाम देने वालों का कुछ भी पता नहीं चल पा  रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker