बीकानेर

जबरन किन्नर बनाने के मामले में मुखिया रानीबाई व सहयोगी नामजद

बीकानेर। शहर के नत्थूसर बास मालियों का मोहल्ला निवासी राखी उर्फ अंकित सांखला को जबरन किन्नर बनाये जाने के बहुचर्चित प्रकरण में पुलिस ने उसके बयान पर मंगलामुखी नाजर किन्नर समाज की मुखिया रानीबाई और उसकी सहयोगी चंदाबाई को नामजद किया है।

गंगाशहर थाने की सब इंस्पेक्टर रजनदीप कौर ने बताया कि पीडि़त राखी उर्फ अंकित ने अपने बयान में बताया कि करीब साल भर पहले रानीबाई ने मुझे किशनगढ बुलाया जहां से आगार ले जाकर मेरे गुप्तांग कटवाकर किन्नर बना दिया,इस दौरान चंदाबाई भी मौजूद दी। वहीं गंगाशहर थाना प्रभारी सुभाष बिजारणियां ने पीडि़त के बयान दर्ज कर नया शहर थाने भिजवा दिये गये है जहां मुकदमा दर्ज होगा।

साल भर पहले बनाया था किन्नर 

जानकारी में रहे कि भीनासर इलाके से जहर खाकर मंगलवार शाम पीबीएम अस्पताल में पहुंचे राखी उर्फ अंकित ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि करीब एक साल पहले उसका गुप्तांग काटकर जबरन किन्नर बना दिया गया।

जिससे तनाव में रहने लगा और जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी देखभाल के लिये मौके पर पहुंचे किन्नर के हाव-भाव वाले कुछ और युवकों ने खुलासा किया कि बीकानेर में एक गिरोह सक्रिय है। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जांच कार्यवाही के बाद किन्नर बनाने वाले लोगों के नाम सामने आने के बाद कार्यवाही की जायेगी।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker