बीकानेर

बैंक अधिकारी को बदनाम करने के लिया छपवा दिया वैवाहिक विज्ञापन!

बीकानेर। जयपुर में तैनात बीकानेर के एक बैंक अधिकारी को सामाजिक स्तर पर बदनाम करने के लिये उसकी विवाहिता ने अखबार में वैवाहिक विज्ञापन छपवा दिया और और पचास लाख रूपये मांगे। बताया जाता है कि दोनो पति-पत्नि का कोर्ट में केस भी चल रहा है।

इस मामले में पीडि़त पति निशंात गुप्ता के पिता सुरेन्द्र गुप्ता ने सदर थाने में धोखाधड़ी से ई-मेल आईडी हैक करके अखबार में वैवाहिकी का झूठा विज्ञापन देने, झूठे मुकदमे करवाने तथा 50 लाख रुपए मांगने के आरोप में तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि जयनारायण व्यास कॉलोनी 4 डी-45 निवासी सुरेन्द्र कुमार गुप्ता पुत्र रतनलाल (63) की रिपोर्ट पर सुहानी मित्तल, प्रवीण मोहन मित्तल और शोभना मित्तल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपियों ने प्रार्थी की ई-मेल आईडी को हैक करके पुत्र निशांत गुप्ता के आधार कार्ड का प्रिंट निकाल लिया तथा झूठी सूचना राजस्थान पत्रिका के बीकानेर कार्यालय में देकर अपराध किया है।

परिवादी ने बताया है कि उन पर झूठे मुकदमे करवा कर 50 लाख रुपए की मांग भी की जा रही है। सदर थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 467 468 471 120बी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। मामले की जांच उपनिरीक्षक विकास कुमार विश्नोई कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker