बीकानेर

बीकानेर खबर : हेलमेट चालान को लेकर पुलिसकर्मी और पार्षद के बीच हुई ज़ोरदार बहस

बीकानेर। बीकानेर में पार्षद व पुलिस कर्मी आमने-सामने हो गये है। जानकारी के अनुसार बीकानेर के हृदय स्थल कोटगेट पर कोतवाली पुलिस हेलमेंट चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक पार्षद को हेलमेंट को लेकर रूकवाया लिया, जिसके कारण पार्षद व पुलिस आमने-सामने हो गई। जानकारी के अनुसार आज कोटगेट पर कोतवाली पुलिस द्वारा हेलमेट चैकिंग की जा रही थी, इसी दौरान वहां से गुजर रहे वार्ड 60 के पार्षद राजेन्द्र शर्मा को रूकवाया लिया था, रूकवाने के बाद पुलिस ने पार्षद से हेलमेट न पहने होने पर चालान कटवाने के लिए कहा।

चालान को लेकर हुई बहस 

कांस्टेबल ने पार्षद शर्मा से पहले 100 रुपए की रसीद कटवाने को कहा, फिर अचानक 1000 रुपए के चालान का कहने लगे। इस पर पार्षद ने कहा पहले 100 रुपए का बोला था और अब 1000 रुपये का क्यों बोल रहे हो? हेलमेट नहीं होने पर 1000 रुपये कब से लेने लग गये, मेरे पास लाइसेंस, गाड़ी के कागज सब पड़े है, मैं थोड़ी देर में आपको ला के दिखा दूंगा। इसी बात को लेकर पार्षद व कोतवाली पुलिस थाने के एएसआई के बीच बहस हो गई।

पार्षद शर्मा ने बताया कि इसी बीच एक कांस्टेबल ने मेरे मुंह में शराब जांचने का उपकरण डाल दिया। बताया जा रहा है इस बीच कोटगेट थाने में भाजपा के अन्य कई पार्षद भी पहुंच गए व हंगामा मच गया। सूचना मिलने पर यातायात प्रभारी सुमेरसिंह इंदा मौके पर पहुंच गए हैं और एकत्रित हुए पार्षदगणों से समझाशि कर मामला शांत कराया।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker