बीकानेर संभाग

बीकानेर जिला कलक्टर ने पलाना में बांटे उज्ज्वला योजना के गैस कनेक्शन

बीकानेर। जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने कहा कि जिले में कोई भी पात्रा परिवार उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन से वंचित नहीं रहे। इसके लिए विभागीय अधिकारी पूर्ण गंभीरता से कार्य करें। गुप्ता शुक्रवार को बीकानेर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत पलाना के अटल सेवा केन्द्र में गैस कनेक्शन वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पात्रा परिवार, उज्ज्वला योजना का अधिक से अधिक लाभ लें और अपने परिवार को धुएं से मुक्त रसोई की सौगात दें।

बीकानेर पंचायत समिति की प्रधान राधा देवी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में उज्ज्वला योजना के माध्यम से नई रोशनी आ सकी है। भारत सरकार के जनजातीय मंत्रालय की उपसचिव और केन्द्रीय पर्यवेक्षक शायला टायटस ने कहा कि उज्ज्वला योजना देश की करोड़ों महिलाओं के जीवन में अहम बदलाव लाने में सफल रही है।

सम्बंधित अधिकारी योजना से वंचित रहे पात्रा परिवारों को लाभान्वित करने के लिए अधिक गंभीरता से प्रयत्न करें। बीपीसीएल के मैनेजर(सेल्स) अखिलेश्वर कुमार ने उज्ज्वला योजना के बारे में बताया। इस अवसर पर बीपीसीएल के महाप्रबधंक विपिन सत्संगी, जिला रसद अधिकारी गौतमचंद जैन, बीकानेर विकास अधिकारी कैलाश चौधरी तथा सहायक अभियंता मुकेश आहूजा सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

 

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker