बीकानेर

बीकानेर : इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने पंखे से लटक कर की खुदखुशी

बीकानेर। संभाग में इन दिनों जैसे आत्म हत्या करने का दौर सा चल पड़ा है, रोज़ नए मामले सामने आते है, बीते दिनों से अब तक दर्जन भर से अधिक लोग अलग अलग तरीकों से खुदखुशी कर चुके है. इनमे ज्यादतर होने होने वाली मौतों की इसकी वजह भी हैरान करने वाली है जो की है मानसिक रूप से पैदा होने वाला तनाव। आज फिर से एक ताज़ा मामला सामने आया है जिसमे  नयाशहर थाना इलाके में रहने वाले व् इंजीनियरिंग कर रहे एक युवक ने खुदखुशी कर अपना जीवन ख़त्म कर लिया है।



पंखे से लटक कर की खुदखुशी 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक 21 वर्षीय झारखंड निवासी पंकज कुमार था।  जो यहां इंजीनियरिंग कॉलेज में चतुर्थ सेमेस्टर मैकेनिकल शाखा में अध्ययन करता था। पंकज ने पूगल रोड़ स्थित माहेश्वरी छात्रावास के दूसरी मंजिल पर बने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि उसके रूम पाटर्नर रितेश ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। रितेश ने बताया कि वे सब रात को मैच देखकर सोने को गये। लेकिन पंकज थोड़ी देर बाद आने का कहकर टीवी लगे कमरे में ही रूक गया।



आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया 

 जब सुबह रितेश को पंकज कमरे में नहीं दिखा तो उसने अपने अन्य साथियों को इसकी इतला दी और सभी साथी पंकज की तलाश में जुट गये। बाद में दूसरी मंजिल पर खाली पड़े एक कमरे में पंकज पंखे पर लटका पाया गया। पंकज के आत्महत्या करने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और मोर्चरी में रखवाकर उसके परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के बीकानेर आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker