बीकानेर

बीकानेर कसाईबारी इलाके में हुई फाइरिंग के आरोप में दो आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर। शहर के कसाईबारी इलाके में पिछले दिनों किराये की दुकान के विवाद को लेकर गुण्डा तत्वों द्वारा की गई फायरिंग की वारदात में लिप्ता दो मुलजिमों पूगल रोड़ निवासी गजेन्द्र पुत्र कालूराम जाट तथा धोबी तलाई निवासी सिकन्द पुत्र फारूख अली को कोटगेट पुलिस ने बुधवार की रात गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है,जबकि वारदात का मुख्य अभियुक्त साजिद भुट्टा समेत अन्य अपराधियों की सरगर्मी से तलाश जारी है।

अंधाधूंध तरीके से फायरिंग

थाना प्रभारी अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि कसाईबारी इलाके में बीते मंगलवार की रात हुई सरेआम हुई फायरिंग की वारदात में गोली लगने के कारण सर्वोदय बस्ती निवासी अब्दूल कयूम पुत्र नजरूदीन घायल हो गया था। उसने पुलिस को दिये पर्चा बयान में बताया कि मंगलवार की रात करीब साढे दस बजे मैं कसाईयों की बारी से अपने घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान साजिद, माजिद, सिकन्दर व तीन चार बदमाश मौके पर पिस्तोल लेकर पहुंचे साजिद भुटटा और उसके साथी माजिद भुटटा, सिकन्दर पठान ने अंधाधूंध तरीके से फायरिंग कर दी।

पुलिस के मुताबिक कसाईबारी में किराये की दुकान को खाली कराने के लिये दो गुटों में चल रही आपसी टकराहट के बाद हुई फायरिंग की वारदात में साजिद भुटटा और उसकी गैंग का नाम सामने के बाद कोटगेट पुलिस की विशेष टीम सरगर्मी से उनकी धरपकड़ के प्रयास में जुट गई थी।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker