प्रदेशबीकानेर

बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन पर हुआ पथराव! – पढ़े पूरी खबर

पटना-मुगलसराय रेलखंड पर जगजीवन हॉल्ट के समीप बदमाशों ने गुरुवार की शाम डाउन बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन पर कुछ बदमाशों ने पथराव कर दिया। इसमें ट्रेन का ड्राइवर जख्मी हो गया और इंजन का शीशा टूट गया। पथराव  की घटना के बाद जगजीवन हॉल्ट पर देर तक अफरातफरी मची रही। इससे ट्रेन में सवार यात्रियों में भी दहशत फैल गयी। सूचना मिलने पर आरपीएफ इंस्पेक्टर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक सभी बदमाश भाग चुके थे। इस मामले में ट्रेन के ड्राइवर आरके शर्मा के बयान पर आरा जीआरपी में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

जानकारी के अनुसार बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस गुरुवार की शाम जगजीवन हॉल्ट क्रॉस कर रही थी। तभी कुछ बदमाशों द्वारा चेनर्पुंलग कर ट्रेन को रोक दिया गया। इसके बाद बदमाशों द्वारा रोड़ेबाजी की जाने लगी। इसमें ट्रेन का इंजन का शीशा चकनाचूर हो गया। दूसरी तरफ ड्राइवर आरके शर्मा को चोटें भी आयीं। उसका इलाज पटना में कराया गया। वहीं पहले चेनर्पुंलग और फिर रोड़बाजी से यात्री सहम गये। इस घटना के बाद कुछ देर तक ट्रेन हॉल्ट पर खड़ी रही। बाद में रेल पुलिस के पहुंचने पर ट्रेन आगे बढ़ सकी। 

वारदात के बाद पुलिस बदमाशों की पहचान में जुटी है। इसके लिए पूर्व के दागियों की तलाश की जा रही है। बता दें कि पटना-मुगलसराय रेलखंड पर आरा से बक्सर के बीच अक्सर ट्रेनों को निशाना बनाया जा रहा है। कभी चेनर्पुंलग कर नॉनस्टॉप ट्रेनों को रोक दिया जाता है, तो कभी रोड़ेबाजी कर दी जाती है।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker