बीकानेरबीकानेर संभाग

बीकानेर में जागेगा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का दलित प्रेम !

बीकानेर। राजस्थान विधानसभा चुनावों की तैयारियों को रफ्तार देने में जुटी भाजपा की सियासी सरगर्मियां परवान पर है और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से लेकर वार्ड स्तर के चुनावी मोर्चा मजबूत करने की कवायाद में जुटे है। इसके चलते छह सितम्बर को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने गौरव यात्रा के दौरान यहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी घूटी पिलाकर जा चुकी है,मुख्यमंत्री के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बीकानेर दौरे पर आ रहे है।

दलितो को रिझाने की रहेगी कोशिश 

अमित शाह के कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिये पार्टी नेताओं ने पिछले पखवाड़े भर से अपनी ताकत झोंक रखी है। इस सिलसिले में केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी हफ्तेभर से यहां डेरा डाले हुए है। खबर है कि बीकानेर दौरे पर आ रहे अमित शाह यहां खासतौर से दलितो को रिझाने के लिये आ रहे है इसलिये पार्टी नेताओं का सारा फोकस बीकानेर में अमितशाह की मौजूदगी में होने वाले अनुसूचित जाति जनजाति सम्मेलन में भीड़ जुटाने पर है।

विधानसभा चुनाव 2018 की तैयारी 

सम्मेलन में अमित शाह भाजपा प्रदेश संगठन और संभाग के भाजपा सांसद, विधायक तथा सभी भाजपा जिलाध्यक्षों को दलित को एकजुट कर एससीएसटी एक्ट को लेकर मचे बवाल को थामने का गुरू मंत्र देगें। इसके अलावा शक्ति केन्द्रो के कार्यक्रम में अमित शाह केन्द्रों के प्रभारियों चुनावीहार जीत के टिप्स देगें। यह चुनावी योद्धा आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में मुख्य तौर पर कमान संभालेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker