बीकानेर

एमजेएसएः एनएलसी ने जिला कलक्टर को सौंपा 61.39 लाख का चैक

बीकानेर। मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तीसरे चरण में हुए कार्यों के लिए एनएलसी इंडिया लिमिटेड ने सीएसआर के तहत 61.39 लाख रूपए का चैक गुरुवार को जिला कलक्टर डॉ. एन. के. गुप्ता को सौंपा।

इस अवसर पर जिला कलक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के सफल क्रियान्वयन में आमजन की सहभागिता सबसे अहम है। इसे ध्यान रखते हुए विभिन्न वर्गों से सहयोग का आग्रह किया गया था। एनएलसी द्वारा 61.39 लाख रुपये का सहयोग उपलब्ध करवाया गया है। इस राशि को एमजेएसए पोर्टल पर अपलोड किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि तीसरे चरण के तहत जिले में 4 हजार 712 में से 4 हजार 702 कार्य पूर्ण किए जा चुके हैं तथा अभियान का चौथा चरण प्रक्रियाधीन है।

इस अवसर पर बरसिंहसर परियोजना के महाप्रबंधक डी. श्रीधरण, उपमहाप्रबंधक के. सत्यप्रसाद, एमजेएसए के अधिशाषी अभियंता भागीरथ बिश्नोई, अधिशाषी अभियंता एनएलसी हेमंत लेखरा उपस्थित थे।

इन कार्यों के लिए उपलब्ध करवाई राशि

एनएलसी द्वारा खाजूवाला के भानीपुरा गांव में तलाई निर्माण के लिए 12.50 लाख, कोलायत के खाखूसर में तलाई कार्य के लिए 13.23 लाख, करनीनाड़ा के जीर्णोद्धार पर 10.88 लाख, करणीमाता मंदिर में वृक्षकुंज के लिए 2.83 लाख, जलबिंदु निर्माण के लिए 4 लाख तथा हदां में तलाई निर्माण कार्य के लिए 13.95 लाख एवं जल बिंदु निर्माण के लिए 4 लाख रुपये उपलब्ध करवाए गए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker