बीकानेर

प्रेम प्रसंग के चलते भुट्टा बास निवासी युवक का अपहरण कर हत्या

बीकानेर। प्रेस प्रसंग के चलते बीती रात सात-आठ जनों ने रामपुरा बस्ती की गली नंबर दो से एक युवक को अगुवा कर उसे कार में डाल ले गये निर्ममता से हाथ-पैर तोड़ कर उसे करणीनगर औद्योगिक क्षेत्र के एक गंदे नाले में फेंक दिया। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नया शहर और बीछवाल पुलिस ने घायल युवक को नाले से निकाल कर पीबीएम होस्पीटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। संगीन हालातों में हुई हत्या की इस वारदात को लेकर नया शहर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग ने ले ली युवक की जान 

पुलिस से मिली जानकारी के अुनसार भुट्टों का बास निवासी 21 वर्षीय सैफ अली पुत्र असलम का रामपुरा बस्ती गली नंबर दो में रहने वाली किसी युवति से प्रेम प्रंसग चल रहा । बीती रात सैफ अली उस युवति से मिलने के लिये आये था,इसकी भनक लगने के बाद युवति के परिजनों ने सैफ अली को पकड लिया और मारपीट शुरू कर दी  

इलाज के दौरान युवक की हुई मौत 

मौके पर भीड़ जुटते देखकर उसे कार में डालकर सुनसान जगह ले गये और हाथ पैर तोड़ कर करणीनगर औद्योगिक क्षेत्र के नाले में डाल दिया,इस दरम्यान मौके पर मौजूद कुछ बिहारी श्रमिकों ने पुलिस को इत्तला दे दी,पुलिस ने घायल हालत में सैफ अली को गंदे नाले से निकालकर उसे पीबीएम होस्पीटल में भर्ती कराया जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने इस वारदात को लेकर मृतक के पिता असलम खां की रिपोर्ट पर रामपुरा बस्ती निवासी बंटी पुत्र गोपाल माली,विजय सिंह पडि़हार,विजेन्द्र तंवर,शिव माली,राजा सुनार,बबलू माली को नामजद कर बुधवार सुबह मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। थाना प्रभारी बहादूर सिंह ने बताया कि इस मामले में बंटी,शिव,विजेन्द्र और विजय सिंह को निगरानी में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मृतक के परिजन धरने पर 

बुधवार सुबह मोर्चरी के बाहर इक्कठा हुए मृतक के परिजनों और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हत्या में लिप्त लोगों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मृतक का शव उठाने से इंकार कर मौके पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया,प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था पुलिस हत्या के इस मामले में मुलजिमों को गिरफ्तार करने में ढिलाई बरत रही है,जब सभी मुलजिमों को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा धरना जारी रहेगा।

हालांकि बुधवार सुबह धरने में गिनती के ही लोग शामिल थे लेकिन धीरे-धीरे धरना स्थल पर भीड़ बढ गई। प्रशासन और पुलिस के अधिकारी धरना दे रहे लोगों को समझाइस में जुटे थे। धरना देने वालों में शहर भाजपा महामंत्री पाबूदान सिंह,कर्मचारी नेता राजकुमार जीनगर,उमरदीन भुट्टा समेत मृतक के परिजन और रिश्तेदार शामिल थे

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker