नोखाबीकानेर संभाग

पिकअप व टेम्पो की हुई जबरदस्त भिड़ंत, गाड़ियों के उड़ गए परखचे, दो की मौत

कातर के पास शनिवार रात को पिकअप और टेम्पो टैक्सी में आमने सामने की भिड़ंत में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि 9 अन्य घायल हो गए

जसरासर।  कातर के पास शनिवार रात को पिकअप और टेम्पो टैक्सी में आमने सामने की भिड़ंत में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि 9 अन्य घायल हो गए। हादसे का शिकार सभी महिला-पुरुष जसरासर में किराया के मकान में रहते थे और चूड़ी-मनियारी का फेरी लगाकर सामान बेचते है। शनिवार को भी यह सभी ग्रामीण क्षेत्र में फेरी लगाकर वापस जसरासर टेम्पो टैक्सी से लौट रहे थे।


पुलिस के अनुसार इसबगोल से भरी पिकअप नोखा की ओर जा रही थी। रात करीब 8 बजे कातर के पास पिकअप ने सामने से आ रही टेम्पो टैक्सी को टक्कर मार दी। पिकअप के पीछे चल रहा ग्रिट से भरा डम्फर भी अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में टैक्सी सवार 30  वर्षीय सरोज और भरफा देवी की मौत हो गई। किरण (30), सन्तरा (31), किरण (32), मनोज नायक (20), श्रवणराम नायक (18) का जसरासर में इलाज चल रहा है। मंजू देवी, सारदा, रोहतदास, महेंद्र प्रकाश, महेंद्र व एक अन्य महिला को बीकानेर पीबीएम ट्रोमा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।



चीख पुकार सुनकर ढाणियों से लोग दौड़कर हाइवे पर पहुंचे और टैक्सी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायल पांच जनों को सांडवा पीएचसी में उपचार के बाद सुजानगढ़ रैफर कर दिया।

गंभीर घायल छह जनों को पीबीएम अस्पताल भेजा। घटना स्थल पर कातर सरपंच जैसाराम प्रजापत, अमरसर सरपंच जगदीश ढाका, उपप्रधानमहेंद्र सिंह लेघा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण घायलों की मदद करने पहुंचे। कातर और जसरासर चौकी से भी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जेसीबी बुलाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर रास्ता खुलवाया। इसबगोल एकत्रित कर कट्टों में भरकर सुरक्षित स्थान पर रखवाया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker