बीकानेर

अचानक यहां डिवाडर से टकराई कार ऐसे टला बड़ा हादसा

बीकानेर। वाहनों की तेज रफ्तार इंसानों की जिंदगी को कुचल रही है, इसके बावजूद लोग सड़क हादसों से सबक नहीं ले रहे हैं। इसके चलते गाड़ियों की तेज रफ्तार परिजनों के अरमानों को काल बनकर खा जाती है। लेकिन गाड़ियों की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लग पा रहे हैं। बीकानेर में एक अनियंत्रित कार बेकाबू हो गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि चालक ने कार के स्टैयरिंग से अपना नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर पर से जा टकराई।

बड़ा हादसा होने से टला

बीकानेर स्थित पब्लिक पार्क के डिवाइड़र पर एक कार अनियंत्रित होकर चढ़ गई। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी के चोट नहीं आई। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। बेकाबू कार फूटपाथ पर जा चढ़ी और बिजली के पोल से जा टकराई। अनियंत्रित कार को देख आसपास से गुजर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। हालांंकि घटनास्थल के पास खड़े लोग बाल-बाल बच गए। इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

चालक ने दिखाई सूझबूझ

राहगीरों ने बताया कि चालक की सूझबूझ से हादसा होने से टल गया। यदि कार फूटपाथ पर नहीं चढ़ती तो किसी की जान भी ले सकती थी। हालांकि हादसे में किसी के हताहत नहीं होने की राहतभरी खबर है। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि चालक कार से अपना आपा खो बैठा। अनियंत्रित कार डिवाइडर पर लगे खंबे से टकराने के बाद खंबा टूटकर नीचे गिर गया। मौके पर जुटी भीड़ ने कार को डिवाइडर से नीच उतरवाया। इसके बाद ही कार चालक ने राहत की सांस ली है।

आखिर तेज रफ्तार वाहनों पर कब लगेगी लगाम

सड़कों पर तेज गति से वाहन दौड़ रहे हैं। लेकिन वाहनों की रफ्तार पर ब्रैक नहीं लग पा रहे हैं। रोजाना होने वाले सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं। इसके बावजूद हम लोग परिवार की परवाह किए बगैर तेज गति से वाहन दौड़ाते रहते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker