बीकानेर

बीकानेर कोटगेट पुलिस के लिए मुसीबत बनी घी से लदी ये जीप, ये है पूरा मामला !

बीकानेर। कोटगेट थाना क्षेत्र में बुधवार रात दो पक्षों के झगड़े में पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक की ओर से पकड़ी गई जीप से बखेड़ा खड़ा हो गया। जीप में घी भरा हुआ था, जिसे पुलिस ने एक बार छोड़ दिया लेकिन, पुलिस के आला अधिकारियों तक मामला पहुंचने पर रात को ही जीप वापस थाने लाए। अब दूसरा पक्ष नकली घी को बदलकर असली घी जीप में भरने का आरोप लगा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दे दिए है।

पहले पकड़ा फिर छोड़ दिया फिर दबाव में पकड़ कर थाने लाये 

हुआ यूं कि बुधवार रात को सुनारों की बगेची के पास दो पड़ोसियों में जीप खड़ी करने की बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसमें एक महिला के चोटें भी आई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस विवाद का कारण बनी जीप और दो युवकों को पकड़कर थाने ले आई। बात यही पर ही खत्म नहीं हुई।

बाद में पुलिस ने जीप को रात करीब दो बजे छोड़ दिया। इससे दूसरा पक्ष पुलिस पर आरोपितों से मिलीभगत का आरोप लगाने लगा। देर रात मामला कोटगेट थाना सीआई और उच्च अधिकारियों की जानकारी में आया तो उन्होंने थाने में मौजूद स्टाफ को फटकार लगाई। इसके बाद तड़के करीब चार बजे जीप वापस थाने लेकर आए।

पुलिस कर रही है जाँच 

घी की जांच के लिए सीएमएचओ को दी सूचना सीआइ वेदप्रकाश लखोटिया ने बताया कि घी की जांच के लिए सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा को सूचना दी तो उन्होंने फूड निरीक्षक नहीं होने से जांच कराने में असमर्थता जताई। इसके बाद संयुक्त निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं बीकानेर जोन को सूचना दी गई। गाड़ी छोडऩे और उसमें लदे माल की जांच कर रहे हैं। दोषी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker