नागौरनोखाबीकानेरबीकानेर संभाग

नोखा में इस धाम के महंत पर हुआ जानलेवा हमला, घटना की तस्वीरें हुई वायरल !

बीकानेर। नागौर जिले के खींवसर तहसील के टांकला स्थित खेजड़ा धाम के महंत मनोहरदास पर शनिवार रात नोखा क्षेत्र में कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपित महंत को मारपीट कर बेहोशी की हालत में श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के सेवड़ी के पास सुनसान स्थान पर पटक कर चले गए। उन्हें सुबह होश आया तो लोगों को घटना के बारे में बताया। लोगों ने श्रीबालाजी के स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। वहां पुलिस ने मेडिकल करवाकर उन्हें नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया।

महंत के अनुयायियों ने बताया कि महंत मनोहरदास चूरू के बीदासर में सत्संग कार्यक्रम में भाग लेकर टांकला जा रहे थे। रास्ते में नींद आने लगी वे मुकाम से आगे बायपास के पास गाड़ी साइड में लगाकर सो गए। कुछ देर बाद दो व्यक्ति आए और उनसे सोने का कारण पूछा। महंत ने नींद आने की बात कही तो उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद वे महंत को गाड़ी में डालकर कहीं ले गए और मारपीट के बाद बेहोशी की हालत में सेवड़ी से एक किलोमीटर दूर छीला की तरफ पटक दिया। सुबह होश आने सेवड़ी सरपंच सहित अन्य लोगों ने उन्हें श्रीबालाजी अस्पताल पहुंचाया।

नोखा पुलिस पहुंची

महंत से मारपीट की सूचना मिलने पर हमने उन्हें श्रीबालाजी लाकर प्राथमिक उपचार करवाया। घटना नोखा थाना क्षेत्र की है। शाम को नोखा पुलिस के अधिकारी पर्चा बयान लेने के लिए जेएलएन पहुंच गए।– मदनलाल, थानाधिकारी, श्रीबालाजी

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker