बीकानेर

बीकानेर में महापौर चौपड़ा से नाराज़ पार्षदों ने मंत्री को घेरा,जमकर सुनाई खरी-खोटी

बीकानेर। नंदी गौशाला का शिलान्यास करने बीकानेर आये सहकारिता एवं गौपालन मंत्री अजय किलक को यहां महापौर विरोधी गुट के भाजपा पार्षदों ने घेर लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल तथा भाजपा नेताओं की मौजूदगी में हुए शिलान्यास स्थल पर हुए इस वाकये से मौके पर हलचल सी मच गई।

दिलचस्प बात यह रही कि अंसुष्ट लॉबी के पार्षद मौके पर मंत्री अजय सिंह को घेरे खड़े रहे और मौके पर मौजूद केन्द्रीय राज्यमंत्री समेत भाजपा नेता मूकदर्शी बने रहने के अलावा कुछ नहीं कर पाये। अंसुष्ट पार्षदों ने खरी-खोटी सुनाते हुए यहां तक कह डाला कि अगर भाजपा आला कमान हमारी बात सुनेगा तो बीकानेर में पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ेगा।

महापौर नारायण चौपड़ा पर बिफरे किलक 

इस अवसर पर मंत्री ने यह कहते हुए अपनी जान छुड़ाई कि मैं आपका अतिथि हूं इस प्रकरण में मेरा कोई लेना-देना नहीं, यह पार्टी स्तर का मामला है, वहीं इसे सुलझाएंगे। इस दरम्यान मंत्री किलक ने मौके पर नगर निगम महापौर नारायण चौपड़ा की ओर इंगित होते हुए कहा कि आप के कारण मुझे अपनों से ही विरोध झेलना पड़ रहा है। अगर आप इनकी समस्याओं का निस्तारण नहीं कर सकते तो फिर मतलब की क्या बात रही।

विरोध करने वाले पार्षदों में भगवती प्रसाद गौड़,गिरिराज जोशी,नरेश जोशी,श्याम सुंदर चांडक,राजेन्द्र शर्मा,पार्षद प्रतिनिधी पंकज गहलात और पूर्व पार्षद शंभू गहलाते भी मौजूद थे। इस वाकये को लेकर जब पत्रकारों ने शहर भाजपा अध्यक्ष डॉ.सत्यप्रकाश आचार्य से सवाल किया तो वह भी कुछ कहने के बजाय चुप्पी साध कर निकल गये।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker