बीकानेर

बीकानेर -छात्रसंघ अध्यक्ष सीमा पुरोहित के हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग !

बीकानेर। महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय की नवनिर्वाचित अध्यक्ष सीमा राजपुरोहित और उनके समर्थकों के हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों ने गुरुवार को शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। साथ ही उच्चाधिकारी से जांच कराकर हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तार की मांग की। ज्ञापन में तीन दिन पूर्व महाराजा गंगासिंह विवि की नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष सीमा राजपुरोहित व उनके समर्थक एमएन हॉस्पीटल के आगे से घर जा रही थी। तभी राजपूत छात्रावास के छात्रों ने हमला कर दिया। हमले से सीमा राजपुरोहित व समर्थक घायल हो गए।

छात्र नेता उम्मेदसिंह राठौड़ ने बताया कि राजनैतिक और सामाजिक दबाव के चलते पुलिस के उदानशील रवैये के कारण घटना के तीन दिन बाद भी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। साफ जाहिर हो रहा है पुलिस की ओर से अपराधियों संरक्षण दिया जा रहा है। छात्रनेता महेंद्र ढाका ने कहा कि अगर समय रहते हमलावर गिरफ्तार नही किए गए तो आगामी दिनों में नारी शक्ति के सम्मान में बीकानेर के सभी विद्यालय महाविद्यालय, विवि बंद कराकर धरना प्रदर्शन किए जाएंगे, जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष जयवीर सिंह भाटी, रामपुरिया कॉलेज अध्यक्ष शक्तिसिंह भाटी, एनएसपी कॉलेज के अध्यक्ष पेपसिंह राठौड़, राकेश शर्मा, कुलदीप बिश्नोई, पूनमचंद घिंटाला, मुकेश सारस्वत, तनुज सारस्वत, अरुण कल्ला, रविकांत जोशी आदि शामिल रहे।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker