बीकानेर

मानवेन्द्र सिंह बोले स्वाभिमान रैली ही तय करेगी किसके टिकट पर लड़ेंगे चुनाव!

बीकानेर। बाड़मेर के शिव से भाजपा विधायक मानवेन्द्र सिंह ने साफ किया है कि पचपदरा में होने वाली रैली के स्वाभिमानी लोग ही उनका भविष्य तय करेंगे कि वे किसके टिकट पर अगला चुनाव लड़ेंगे। सिंह ने कांग्रेस में शामिल होने के लोगों द्वारा लगाए जा रहे कयास के सवाल पर यह बात कही। गुरुवार को बीकानेर पहुंचे मानवेन्द्र सिंह ने पत्रकारों से कहा कि 22 सितंबर को होने वाली रैली में ही वो किसी निर्णय पर पहुंचेंगे।

यह निर्णय पूरी तरह से सर्वसमाज का होगा, वो उनका स्वीकार होगा। साफ तौर पर उन्होंने कहा कि सर्वसमाज के स्वाभिमान की रक्षा के लिए आगामी रणनीति रैली में ही तय की जाएगी। आज हर वर्ग स्वयं को ठगा सा महसूस कर रहा है। उन्होंने बताया कि स्वाभिमानी रैली में हर वर्ग, हर जिले से अलग-अलग क्षेत्र के लोग शामिल होंगे। बार-बार सरकार के समक्ष सभी वर्गों की बात रखने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। इस कारण स्वाभिमान रैली कर रहे हैं।

भरेंगे रैली में हुंकार

सर्वसमाज की ओर से गुरुवार को नगर निगम के समीप सरदार हॉल में एक बैठक हुई। इसमें वक्ताओं ने 22 सितंबर को पंचपदरा में प्रस्तावित स्वाभिमान रैली में हुंकार भरने का आह्वान किया। बैठक में शामिल विधायक मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि आज मजदूर, श्रमिक, कामगार, किसान, छोटे व्यापारी भी त्रस्त है। सर्व समाज की तरफ से कई बार सरकार के सामने आमजन की बात रखी, लेकिन साढ़े चार साल से लोगों को अनसुना किया गया। क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष बजरंगसिंह रॉयल ने कहा कि लगातार सरकार को पत्र लिखकर कई प्रकरणों से अवगत कराया है, लेकिन आज तक सकारात्मक हल सामने नहीं आया। इस कारण रैली आयोजित कर अपनी बात रखेंगे।

इन्होंने रखे विचार

बैठक में ब्रिगेडियर जगमाल सिंह, कानसिंह, कर्नल सुरेन्द्र ङ्क्षसह, कर्नल शिशुपाल सिंह, सज्जनसिंह, विश्वजीत हरासर, रिपुदमन सिंह, हरिशंकर पुरोहित, पप्पू गुर्जर, आज्ञाराम सुथार, विक्की चढ्ढा, गुलाम मुस्तफा, रूपकिशोर व्यास, लक्ष्मण बिश्नोई सहित सर्वसमाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए। कार्यक्रम का संचालन गजेन्द्र सिंह सांखला ने किया।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker