बीकानेर

बीकानेर शहर में टेग वाले गोधों का आतंक, राहगीरों को कर रहे है चोटिल !

बीकानेर। एक तरफ जहां शहर में गोधों की समस्या से आमजन परेशान हैं, वहीं नगर निगम की ओर से पकड़कर गोशालाओं में भेजे गए गोधों के शहर की सड़कों पर दिखने से निगम और गोशालाओं की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

गजनेर रोड, कोठारी अस्पताल, रंगोलाई महादेव मंदिर के पीछे, जूनागढ़ के पीछे हनुमान मंदिर के आस-पास टैग लगे गोधों को देखकर क्षेत्रवासियों ने निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। भाजपा नेता आनन्द सोनी के अनुसार उन्होंने जूनागढ़ के पीछे टैग लगे गोधे देखे।

वहीं एक टैग लगे गोधे को पकडकर दूसरा टैग लगाकर गोशाला में भेजा गया। निगम आयुक्त प्रदीप के गवांडे ने टैग लगे गोधो के सड़कों पर विचरण करने को गंभीरता से लिया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को इस पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी और पता लगाया जाएगा कि कौनसी गोशाला के टैग लगे गोधे सड़कों पर घूम रहे हैं।

लड़ते-लड़ते दुकान में जा घुसे

बीकानेर शहर में गोधों से आमजन खासा परेशान है। गुरुवार को मोहता चौक में आपस में लड़ते हुए दो सांड एक दुकान में घुस गए और दुकान के फाटक, काउन्टर को नुकसान पहुंचाया। दुकानदार ने किसी प्रकार अपनी जान बचाई। अचानक हुई घटना से लोग इधर-उधर भागने लगे।

सुबह करीब दस बजे एक रबड़ी की दुकान में आपस में लड़ते हुए और तेज गति से भागते हुए आए गोधे दुकान में घुस गए। इस दौरान दुकान के बाहर रखा काउन्टर, रबड़ी और अन्य सामान गोधों की चपेट में आ गया। दुकानदार दीपचंद ओझा के अनुसार जिस समय गोधे दुकान में घुसे वह दुकान पर बैठा था।

अचानक गोधो के दुकान की ओर आते देख उसने भागकर जान बचाई, लेकिन गोधों की चपेट में आने से दुकान में रखे सामान को नुकसान पहुंचा। मोहता चौक में आए दिन गोधों के लडने और उनकी चपेट में आने से वाहनों को नुकसान पहुंच रहा है। क्षेत्रवासियों ने गुरुवार को हुई घटना पर रोष जताया और जिला प्रशासन और नगर निगम से क्षेत्र से गोधों को पकडऩे की मांग रखी।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker