बीकानेर

बीकानेर में नाबालिक घर से हुई ग़ायब, परिजनों ने लगाई पुलिस से गुहार !

बीकानेर। शहर में इन दिनों आपराधिक गतिविधियों इतनी बढ़ी गयी है, ऐसा लगता है अपराधी को कानून का कोई डर ही नहीं रहा। नाबालिग लड़की घर से अचानक गायब हो गई। सुबह आस-पास के पड़ोसियों व रिश्तेदारों से पुछताछ भी की लेकिन कही सुराग नहीं मिला। ऐसे में परिजनों की चिंता बढ़ती गई।

लड़की के पिता अपनी नाबालिग बेटी को ढूढ़ऩे के लिए जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों के समक्ष गुहार लगाई। इसके बाद पता चला कि लड़की को नामजद युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया। यह सूचना मिलते ही पिता दंग रह गए। तुरंत पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। रिपोर्ट पर जेएनवीसी पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच सीओ एससी एसटी सैल कर रहे है।

जेएनवीसी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पिता ने दी रिपोर्ट में बताया कि सुबह 4 बजे सभी घरवाले कों नींद आई हुई थी। इस दौरान श्यामसुन्दर उर्फ सुरज निवासी मरा बाई का धोरा व उसके भाई विक्रम गहलोत व मंगलचंद गहलोत घर में अनाधिकृत रूप से घुस गये और सो रही मेरी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया।  जब सुबह लड़की चारपाई पर नहीं मिली तो हम लोग हक्के-बक्के रह गए।

आस-पास पड़ोसियों को पता किया लेकिन कहीं नहीं मिली। ऐसे में किसी व्यक्ति से सूचना मिली कि यह लोग लड़की को भगाकर ले गए।   लड़की के पिता की रिपोर्ट पर जेएनवीसी पुलिस ने आरोपित श्यामसुन्दर उर्फ सुरज निवासी मरा बाई का धोरा व उसके भाई विक्रम गहलोत व मंगलचंद गहलोत के ख्लिाफ धारा 3  (१) आर 2 वी एससी एसटी एक्ट 16,18 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

घर से रुपए व गहने भी ले गए साथ

लड़की के पिता ने दी रिपोर्ट में बताया कि उक्त आरोपित लड़की के साथ घर से रुपए व गहने भी अपने साथ ले गए। पीडि़त पिता ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष गुहार लगाई कि शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker