बीकानेर

अंधरे में गाय से टकराया बाइक सवार, गंभीर रूप से घायल, गहरी नींद सोया नगर निगम !

अंधरे में गाय से टकराया बाइक सवार, गंभीर रूप से घायल, गहरी नींद सोया नगर निगम !

बीकानेर। वेटेनरी रोड़ पर पिछले लंबे समय से बंद पड़ी रोड़ लाईटों के कारण घूप अंधेरे में आये दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं के बावजूद भी नगर विकास न्यास प्रशासन की नींद नहीं खुल रही है। बीती रात भी इस रोड़ पर कायम घूम अंधेरे में एक बाईक सवार आवारा गाय से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया,जिससे मौके से गुजर रहे लोगों ने लहुलुहान हालत में पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भिजवा जहां उसकी हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।

आये दिन हादसे

जानकारी के अनुसार कैलाशपुरी में नरेन्द्र भवन के पीछे रहने वाला ४० वर्षीय मदन सिंह राजपूत सोमवार रात अपनी बाईक पर घर की तरफ जा रहा तभी वेटनरी विश्वविद्यायल के पास रोड़ पर घूप अंधेरा होने के कारण उसे मौके से गुजर रही गाय नजर नहीं आई और गाय से टकराते ही वह बाईक समेत गिर कर घायल हो गया।

हादसे के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि लंबे से बंद पड़ी रोड़ लाईटों के कारण घूप अंधेरा रहने के साथ आवारा पुशओं के स्वच्छन्द विचरण से इस रोड़ पर आये दिन हादसे हो रहे है। अभी दो दिन पहले भी अंधेरे के कारण एक स्कूटी रोड़ के डिवाईडर से टकरा जाने के कारण स्कूटी सवार दंपति चोटिल हो गये थे।

नगर निगम में नहीं हो रही सुनवाई 

पिछले शनिवार को इस रोड़ पर अंधेरे के कारण दो बाईक सवार चोटिल हो गये थे। लोगों ने बताया कि रात को घूप अंधेरा रहने के कारण वेटरनरी रोड़ पिछले लंबे समय से खूनी रोड़ बन गई है जहां हर रोज कोई ना कोई वाहन चालक चोटिल होकर लहुलुहान होता है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक वेटरनरी रोड़ पर रोड़ लाईट के संधारण का जिम्मा नगर विकास न्यास के अभियंता ओम प्रकाश गोदारा के पास है,जिन्हे बंद पड़ी रोड़ लाईटों के बारे अनेकों दफा अवगत कराया जा चुका है लेकिन वह बेपरवाह बने हुए है। इतना ही नहीं अभियंता ओम प्रकाश गोदारा की सरपस्ती में रोड़ लाईट मेंटिनेंस की ठेका फर्म का संचालक भी वेटनरी रोड़ की बंद पड़ी लाईटों की साज संभाल में दिलचस्पी नहीं लेता है।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker