बीकानेर

मुक्ता प्रसाद इलाके में देह व्यापार के अड्डे के भंडा-फोड़, दो युवक दो युवतियां हिरासत में

बीकानेर।  नयाशहर पुलिस ने जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मुक्ताप्रसाद कॉलोनी के एक घर में दबिश देकर दो युवक व दो युवतियों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है। सीआइ बहादुर सिंह ने बताया कि सहजरासर बास निवासी रामकिशन गोदारा, जयमलसर निवासी हड़मान सिंह राजपूत एवं अहमदाबाद के कृष्णनगर निवासी शिल्पा और रीटा आसाद को गिरफ्तार किया है। चारों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

शिकायत पर कार्रवाई

पुलिस को कई दिनों से मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में जिस्म फरोशी का धंधा होने की सूचना मिल रही थी। इस पर पुलिस अधीक्षक सवाईसिंह गोदारा ने पुलिस उप अधीक्षक कमलकुमार एवं जयदेव सियाग के नेतृत्व में टीम गठित की। सीआई ने बताया कि सहजरासर बास निवासी रामकिशन गोदारा मुक्तसाप्रसाद कॉलोनी में किराए पर मकान लेकर रह रहा था। कुछ दिनों से बाहर से लड़कियों को बुलाकर अपने मकान पर ही अवैध धंधा करवाने लगा।

बोगस ग्राहक बना के भेजा  

पुलिस ने सिपाही को बोगस ग्राहक बनाकर रामकिशन के पास भेजा। सिपाही ने उसके साथ पांच सौ रुपए में सौदा तय किया। इसके बाद पुलिस टीम को इशारा कर दिया। पुलिस टीम ने मकान पर दबिश दी तो रामकिशन व एक लडक़ी और दूसरे कमरे में हड़मान सिंह एक लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिला। पुलिस ने चारो जनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker