खाजूवालाबीकानेर संभाग

खाना बनाते समय प्रेशर कूकर फटने से हुआ हादसा, देखें विडियो

हादसा यहां भगतसिंह चौक के पास बने मकान में खाना बनाते समय प्रेशर कूकर फटने के कारण एक महिला गम्भीर घायल हो गई।

खाजूवाला। हादसा यहां भगतसिंह चौक के पास बने मकान में खाना बनाते समय प्रेशर कूकर फटने के कारण एक महिला गम्भीर घायल हो गई। वहीं रसोई क्षतिग्रस्त होकर मलबा महिला के ऊपर गिर गया। विस्फोट की आवाज सुनकर आस-पास के दुकानदार व लोग पहुंचे। उन्होंने महिला को मलबे से निकालकर यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां चिकित्सक डॉ.पूनाराम रोज ने प्राथमिक उपचार कर बीकानेर पीबीएम के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस कर रही है हादसे की जाँच 

भगतसिंह चौक की महिला अध्यापिका अरविन्द्र कौर यहां शहीद ओमप्रकाश बिश्नोई राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत है। सोमवर को वह घर में खाना बना रही थी। तभी प्रेशर कूकर में विस्फोट हो गया। विस्फोट की आवाज सुनकर लोग भागकर आए तो देखा कि महिला गम्भीर रूप से जख्मी थी। विस्फोट के कारण रसोई की छत टूटकर अन्दर गिर चुकी थी। वहीं सारा समान बिखरा था।

रसोई के ऊपर रखी प्लास्टिक की पानी की टंकी भी फटकर अन्दर की गिर गई। लोगों ने महिला को तुरन्त मलबे से बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खाजूवाला पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार कर महिला अध्यापिका को बीकानेर के लिए रेफर किया। विस्फोट के बाद उपपुलिस अधीक्षक इस्माईल खां के नेतृत्व में कार्यवाहक थानाधिकारी शंकर भारी व पुलिस बल ने मौके की जांच की।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker