बीकानेर

बीकानेर क्रिकेट सट्टेबाज़ों के खिलाफ कार्यवाही तेज़, सट्टा लगाते 3 गिरफ्तार

आईपीएल के11 वें सीजन में शहर पुलिस अब क्रिकेट सट्टा करने वालों के खिलाफ शिकंजा कसने लगी है। सोमवार रात को गंगाशहर पुलिस ने दो जगह दबिश देकर तीन जनों को गिरफ्तार किया

बीकानेर। आईपीएल के 11वें सीजन में शहर पुलिस अब क्रिकेट सट्टा करने वालों के खिलाफ शिकंजा कसने लगी है। सोमवार रात को गंगाशहर पुलिस ने दो जगह दबिश देकर तीन जनों को गिरफ्तार किया। इनके पास से मोबाइल, लैपटॉप व लाखों का हिसाब-किताब मिला है। सीआई सुभाष बिजारणिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर चौपड़ा बाड़ी हरिरामजी मंदिर  के पास देवीलाल पुत्र सोहनलाल साध के मकान में दबिश दी गई। यहां देवीलाल एवं यूको बैंक के पास रहने वाला मोहित पुत्र त्रिलोकन आईपीएल क्रिकेट के चेन्नई सुपरकिंग्स एवं दिल्ली डेयरविल्स के मैच पर सट्टा कर रहे थे।  

पुलिस को मिला लाखों का हिसाब-किताब

पुलिस टीम को इनके पास एक एलईडी टीवी, छह मोबाइल, एक लैपटॉप, सेटअप बॉक्स, रजिस्टर जिसमें लाखों का हिसाब-किताब मिला है। दूसरी कार्रवाई उपनिरीक्षक रजनदीप गौर ने रामदेव नगर मंगलग्रीन कॉलोनी में की। यहां चौपड़ा बाड़ी निवासी गोविंद सिंह पुत्र मूलसिंह भाटी चैन्नई व दिल्ली के मैच पर सट्टा कर रहा था। इसके पास से एक टीवी, दो मोबाइल, एक सटेअप बॉक्स, रजिस्टर में सात-आठ लाख का हिसाब-किताब मिला है।

रोज बदल लेते थे अपना ठिकाना 

सीआई बिजारणिया ने बताया कि इन क्रिकेट सटोरिये का पुलिस टीम पिछले कई दिनों से पीछा कर रही थी। यह लोग हर दिन अपना ठिकाना बदल रहे थे। सोमवार को इनके बारे में पुख्ता सूचना मिलने पर देररात को दबिश देकर पकड़ लिया गया। पुलिस अधीक्षक सवाईसिंह के सख्त रुख को भांपते हुए शहर पुलिस थानाधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्र में सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। आईपीएल-11  सीजन के सात अप्रेल से शुरू  होने के बाद से 15 दिन तक सटोरियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जबकि अब सप्ताहभर में ही पुलिस ने तीसरी कार्रवाई को अंजाम दे दिया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker