कोलायतबीकानेर संभाग

फ़िल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण, चंद घंटों में पुलिस ने छुड़वाया

बीकानेर/श्रीकोलायत. श्रीकोलायत में रविवार सुबह दुकान पर बैठे एक युवक का फिल्मी स्टाइल से अपहरण कर लिया गया। बाद में पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई और ग्रामीणों की मदद से कोलायत-नोखा मार्ग पर अपहरणकर्ताओं को डेढ़ घंटे में दबोचकर युवक को छुड़ा लिया। आरोपितों में एक पंचायत समिति सदस्य भोमाराम भी शामिल है।

पंचायत समिति के पास घर में बनी दुकान में सुबह ११ बजे रवि शर्मा बैठा था, तभी दुकान के आगे एक सफारी गाड़ी आकर रुकी। दो जने उतरे और रवि को पकड़कर जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। रवि की बहन और उसके पिता किशोर जाजड़ा ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

कोलायत एसएचओ जगदीश सिंह ने बताया कि पुलिस ने नाकाबंदी कर किशनासर के पास अपहर्ताओं की गाड़ी को रोक लिया। उसमें सवार बीकासर निवासी भोमाराम पुत्र फताराम जाट, रूपाराम पुत्र हड़मान जाट एवं नरेश पुत्र रामेश्वरलाल जाट को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं रवि को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। आरोपितों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है।

नाकेबंदी के दौरान युवक आये पकड़ में 

अपहरण की सूचना पर कोलायत सीओ नियाज मोहम्मद के निर्देशन में एसएचओ व उनकी टीम आरोपितों की धरपकड़ में जुट गई। पुलिस ने नाकाबंदी कराने के बाद अपहर्ताओं के पीछे गाड़ी दौड़ा दी। पुलिस को आरोपितों के श्रीकोलायत से नोखा की तरफ जाने की जानकारी मिली। पुलिस ने किशनासर व अन्य गांवों के मुखियाओं को भी गाड़ी के बारे में जानकारी दी।

पुलिस की सक्रियता से किशनासर-पांचू मार्ग पर सफारी गाड़ी को रोक लिया गया। इससे पूर्व आरोपितों ने रवि को गाड़ी से नीचे उतार दिया था। पुलिस की ग्रामीण जगेन्द्रसिंह ने काफी मदद की। पुलिस टीम में एसएचओ जगदीश सिंह, एएसआई महेश दान, जगदेव सिंह, हवलदार राकेश कुमार एवं अमेदाराम व सुभाष शामिल थे।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker