बीकानेर संभाग

बीकानेर संभाग: ग्रामीण गौरव पथ व ट्रान्सफॉरमर का लोकार्पण!

भाजपा नेता नेताओं ने किया रूणिया बड़ा में ग्रामीण गौरव पथ व ट्रान्सफॉरमर का लोकार्पण !

बीकानेर संभाग : ‘ जन सेवक आपके द्वार ‘ कार्यक्रम के तहत भाजपा नेता सुमित गोदारा ने बीकानेर संभाग के लुणकरणसर तहसील के ग्राम आसेरां,भोजेरां , रूपेरां, पुरेरां व रूणिया बडा़बास का दौरा किया। दौरे के दौरान भाजपा नेता ने विधान सभा क्षेत्र के ग्रामिणों की समस्यांए सुनी गयी । क्षेत्र के लोगों  से आवाह्न कर उन्हे भाजपा की सदस्यताऐं ग्रहण करवाई और पार्टी की रीति नीति से अवगत करवाया ।

ग्रामीण गौरव पथ व ट्रांसफार्मर का किया लोकाअर्पण

लम्बे समय से चली आ रही मांग पर रूणिया बडा़बास में ग्रामीण गौरव पथ व बिजली के 3.15 ट्रांसफॉरमर का लोकार्पण बीकानेर पंचायत सिमिती की प्रधान श्रीमति राधा देवी सियाग , भाजपा नेता सुमित गोदारा, जिला परिषद सदस्य कुंभाराम गोदारा, प.स सदस्य अंकिता सारस्वत व रूणिया बास सरपंच मुक्ता सारस्वत ने किया ।सुमित गोदारा ने राज्य सरकार की उपलब्धियां बताते हुये पिछले चार सालों में किसानों को पुरी बिजली फुल वोल्टेज के साथ देने व बिजली के ढीलें तारों को रिकोर्ड नये पोल देकर ठीक करने गांवों में अन्तिम छोर तक घरेलु कन्नेक्शन देने व अब 3.15 के ट्रांसफॉरमर से वोल्टेज की समस्या दुर होने की बात कही गयी ।

चार साल में हुवे विकास कार्यो पर को बताया

गोदारा ने ग्रामिण गौरव पथ को गांव का गौरव बताते हुये कहा कि ये विकास में मिल का पत्थर साबित होगा । बीकानेर पंचायत सिमिती की प्रधान श्रीमति राधा देवी सियाग ने बेटी बचाऔ बेटी पढाओ का आग्रह करते हुये सुकन्या व राजश्री योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया। भाजपा मण्डल अध्यक्ष रामनिवास कस्वां ने चार सालों में हुये विकास कार्यों को बताया और चुनावी साल में पुर्व मंत्रियों पर अखबारों की सुर्खियां बटोरने पर चुटकी लेते हुये कहा कि आज आप समस्यांऐ सुन रहे हो जब सत्ता में थे तब क्या किया।

नोटबंदी व जीएसटी के फायदे गिनवाये

भाजपा मण्डल महामंत्री व युवा नेता कोजुराम सारस्वत ने शेरेरां से गुंसाईसर , बडा़बास से खारी, व राजेरां से पुनरासर सड़क बनाने के प्रयास करने का आग्रह गोदारा जी से किया। भाजपा किसान मोर्चा के जिलाउपाध्यक्ष हनुमान वैद ने नोटबंदी व जीएसटी के फायदे बताये । संघ से जुडे़ मालदास स्वामी ने विस्तरत भाषण में सबकी दाद बटोरी । पुर्व सरपंच श्रीचंद सारस्वत ने बंबलु से राणीसर सड़क व रोडवेज सेवा को पु:न शुरू करवाने  के लिए गोदारा का आभार जताया।

लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की 

मंच संचालन मंण्डल महामंत्री कोजुराम सारस्वत ने किया । मण्डल उपाध्यक्ष भगवानाराम खिचड़, अमानीराम देदड़ व जिला परिषद सदस्य कुंभाराम गोदारा ने सभा को संबोधित किया। सभा में आसेरां भोजेरां रुपेरां पुरेरां राजेरां हेमेरां शेरेरां व मोलाणिया से बडी़ संख्या मे नागरिकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker