खाजूवालाबीकानेर संभाग

पुलिस ने पकड़ा शातिर चोर, करीब 10-20 हजार में बेचता था एक बाइक

छत्तरगढ़। रावला पुलिस ने मंगलवार को मोटरसाइकिल चोर एक युवक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अमरजीत चावला के नेतृत्व में मंगलवार को पुलिस टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल चोर से चोरी की 30 मोटरसाइकिल बरामद की है। रावला सीआई चावला ने बताया कि मंगलवार दोपहर रावला के सरकारी अस्पताल नजदीक एक युवक मोटरसाइकिल चोरी करने की फिराक में था।

पुलिस ने मौके पर युवक को पकड़कर थाना लाया गया। गत महीने 30 अप्रेल रावला के सरकारी अस्पताल के बाहर खड़ी दो मोटरसाइकिल चोरी की गई थी। इसकी सीसीटीवी फुटेज मिलने पर पुलिस ने युवक से सख्ती से पूछताछ की तो उने अपना नाम गुरतेजसिंह निवासी 7 डीओएल रावलामंडी का बताया तथा गत महीने मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया।

30 मोटरसाइकिल बरामद

सीआई चावला ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर मोहनगढ़ व रामगढ़ से 30 मोटरसाइकिल बरामद की गई। आरोपी ने पूछताछ दौरान घड़साना, रावला,अनूपगढ़, रायसिहनगर, श्रीगंगानगर से भी मोटरसाइकिल चोरी करने की बात कबूल की। इसके पास से तीन मास्टर चाबियां बरामद की गई है। गौरतलब है कि क्षेत्र में पिछले कई दिनों से मोटरसाइकिलें चोरी होने की वारदातें लगातार बढ रही थी। इसको लेकर कई मामले दर्ज भी हुए थे।

मामले को सीआई अमरजीत चावला, एएसआई सुभाष बिश्नोई, हैड कांस्टेबल विनोद कुमार, कांस्टेबल जयसिंह व रामकेश ने कार्रवाई को अंजाम तक पहुंचाया। 

दस से बीस हजार में बेचता था बाइक

मोटरसाइकिल चोर युवक ने पुलिस को बताया कि जिस मोटरसाइकिल को यह चाबी लगती उसे चुराकर ले जाता ओर 10 हजार से 20 हजार मे बेच देता। पुलिस को भनक नहीं पड़े। इसलिए सभी चोरी की मोटरसाइकिलों को मोहनगढ़ व रामगढ़ के रेतीले टीलों क्षेत्र में छुपा देता और बाद में बेच देता।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker