बीकानेर

बीकानेर की महिला कांस्टेबल अंजू चौधरी ने सिल्वर पदक जीत कर रचा इतिहास

बीकानेर की महिला कांस्टेबल अंजू चौधरी ने ऑल इंडिया पुलिस टूर्नामेंट में सिल्वर पदक जीता

बीकानेर।  बीकानेर की महिला कांस्टेबल अंजू चौधरी ने नई दिल्ली में आयोजित ऑल इंडिया पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता (जूडो) में सिल्वर मेडल हासिल किया है। नई दिल्ली में सात से 21 अप्रैल तक आयोजित की गई प्रतियोगिता (जूडो) में बीकानेर की कांस्टेबल अंजू ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और अपने प्रतिद्वंद्वियों को मात देते हुए सिल्वर पदक हासिल किया।

बीकानेर एसपी  ने अंजू का किया सम्मान

आपको बता दें अंजू ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत है। बीकानेर पहुंचने पर एसपी सवाईसिंह गोदारा और सीओ ट्रैफिक प्रतापसिंह डूडी ने अंजू का सम्मान किया और उसकी पीठ थपथपाई। एसपी सवाईसिंह गोदारा ने अंजू की जूड़ो में रूचि देखते हुए उन्होंने प्रोत्साहित किया। एक दिन जब अंजू एसपी के आवास गई और अपने सफरनामा बताया।  तब अंजू ने एसपी साब को यह विश्वास दिलाया कि मैं ऑल इंडिया पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता (जूडो) में मेडल प्राप्त करूंगी। आखिरकार अंजू भरोसे पर खरी उतरी। अंजू को गैलेंट्री परमोशन मिलेगा। 

अंजू को पहली सफलता 2017 में रेंज में आयोजित जूडो चैम्पियनशिप में 20 मेडल जीता। उसकी यही उपलब्धि ऑल इंडिया पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता (जूडो) में चयन का आधार बनी। इसके लिए उन्होंने कई खिलाडिय़ों को मात दी।  

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker