पूगलबीकानेरबीकानेर संभाग

मां दुर्गा की अश्लील फोटो की सोशल मीडिया में वायरल, गिरफ्तारी की मांग!

बीकानेर। पूगल थाने में एक युवक के खिलाफ दुर्गा मां की फोटो को एडिट कर उसे अश्लील बनाने और सोशल मीडिया पर चढ़ाकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मुकदमा दर्ज हुआ है।  एसएचओ सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि पूगल निवासी नखतदान चारण ने गणेशवाली निवासी नाजू खां के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। युवक ने मां दुर्गा की फोटो को एडिट कर उसे वाट्स एप ग्रुप युवा गणेशवाली में डालने के साथ ही फेसबुक पर भी अपलोड कर दिया।

फोटो को पूरी तरह से अश्लील बनाकर इस तरह सार्वजनिक करने से हिंदू धर्म की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। इस आशय का मुकदमा आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी ओर युवक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे। उन्होंने जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।  गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक युवक ने मुहम्मद पेगंबर साहब के खिलाफ भद्दे कमेंट सोशल मीडिया पर किए थे। उस दौरान मुस्लिम समाज की तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया गया था।

शांति बनाए रखने की अपील

आज पूगल थाने में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में एडिशन एसपी लालचंद कायल ने आमजन से शांति एवं भाईचारा बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि कानून और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए सब मिलकर प्रयास करे। पूगल में शांतिपूर्ण समाज एवं सौहार्द की मिसाल को वापिस कयम करें। इस बैठक में एसएचओ सत्यनारायण गोदारा, उप निरीक्षक कृष्ण कुमार सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker