बीकानेर

धनश्याम तिवाडी इस्तीफे पर कांग्रेसी नेता बीडी कल्ला ने दिया बड़ा बयान!

बीकानेर। भाजपा से 6 बार के विधायक रहे धनश्याम तिवाडी ने आखिरकार भाजपा का साथ छोडने की घोषणा करते हुए पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। तिवाडी के इस कदम पर राजस्थान कांग्रेस की भी पूरी नजर है। तिवाड़ी के पार्टी छोडने पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष बीडी कल्ला ने कहा कि धनश्याम तिवाडी ने पार्टी छोड़ी है यह उनका अपना विषय है। लेकिन कांग्रेस का मानना है कि बीते पांच सालों की भाजपा कि नीतियों से ही भाजपा के वरिष्ठ नेता खूद को असहज महसूस कर रहे हैं। इसी के चलते पार्टी छोड़ी होगी।

कांग्रेस को होगा फायदा

कल्ला ने कहा कि दूसरी पार्टी बनाना उनका स्वयं का विचार है । लेकिन एक बात साफ कर दी कि भाजपा के कार्यकर्ताओं की पांच साल में कोई जनसुनवाई नही हुई? जिसके चलते इतने सीनियर नेता पार्टी छोड़ रहें है। उसका मतलब है कि जनता का रूझान कांग्रेस की और है ।

तिवाड़ी के पार्टी छोडऩे पर कल्ला ने दावा किया कि ब्राह्मण मतदाता जो तिवाड़ी के भाजपा से जाने से नाराज होगा, वो अब कांग्रेस का रूख करेंगे। हालांकी उनके विधानसभा में ब्राह्मण मतदाता जरूर तिवाडी के साथ खड़ा होगा, लेकिन अब जनाधार कांग्रेस के साथ है। ऐसे में तिवाडी के साथ जुड़े लोग भी कांग्रेस को ही फायदा पहुंचाएंगे। कल्ला ने कहा कि तिवाड़ी ने अपनी पार्टी बना ली है, अगर वो उस पार्टी को छोडकर कांग्रेस के पास आना चाहेंगे तो कांग्रेस उनसे जरूर बात करेंगी।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker