बीकानेरबीकानेर संभाग

गौरव यात्रा लेकर कल बीकानेर पहुंचेगी वसुंधरा, कहीं स्वागत तो कहीं विरोध की तैयारी!

बीकानेर। राजस्थान गौरव यात्रा के लेकर कल बीकानेर आ रही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का स्वागत सत्कार करने के लिये जहां भाजपा ने पलक पावड़े बिछा रखे है वहीं कांग्रेस डीजल पेट्रोल के दामों में हुई बढोतरी के लिये मुख्यमंत्री को जिम्मेदार बताते हुए बुधवार सुबह उनकी शव यात्रा निकाल कर कोटगेट पर पुतला फूंका।

महंगाई को लेकर कांग्रेस का पर्दशन 

प्रदर्शन के लिये पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आक्रोशित अंदाज में मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि बीकानेर में पेट्रोल 83.97 रुपए व डीजल 77.63 रुपए पहुंच गया है। लगातार बढ़ रही डीजल एवं पेट्रोल की कीमतों को लेकर आमजन परेशान है। इस मंहगाई के दौर में पेट्रोल-डीजल के कीमतें आसमान को छू रही है।

ऐसे में आम-आदमी को वाहन चलाना मुश्किल हो गया है। कांग्रेस जनों ने बताया कि भाजपा सरकार हर मुद्दे पर फेल रही है महंगाई की मार झेल रही जनता विधानसभा चुनाव में इसे उखाड़ फेक देगी। जनता को हर बार गुमराह किया है और मंहगाई को इस कदर बढ़ा दिया है कि आम-आदमी का जीना हराम हो गया है। प्रदर्शन करने वालों शहर कांग्रेस महिला अध्यक्ष सुनिता गौड़,नगर निगम नेता प्रतिपक्ष जावेद पडि़हार,ब्लॉक अध्यक्ष आंनद सिंह भाटी,प्रदेश कांग्रेस सचिव जियाउर रहमान,अरूण व्यास समेत बड़ी तादाद में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे।

मुकाम से होगा यात्रा का आगाज़ 

वहीं बीकानेर संभाग में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा आगाज गुरूवार सुबह नोखा के मुकाम मेें होगा। जहां जंाबोजी समधी स्थल पर धोक के बाद मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत सत्कार होगा। मुख्यमंत्री मुकाम से हैलिकॉप्टर द्वारा कोलायत के आरडी ८६० हैड पर सभा करने के बाद पूगल में सभा का आयोजन होगा वहां से सभा के लिये मुख्यमंत्री लूणकरणसर पहुंचेगी और इसके बाद देर शाम बीकानेर शहर आगमन होगा।

बड़ा गणेश जी से रोड शो की शुरुवात 

शहर में बड़ा गणेशजी मंदिर में दर्शन के बाद रोड़ शो में मुख्यमंत्री का पचास जगहों पर भव्य अंदाज में स्वागत सत्कार किया जायेगा,इसके लिये जगह-जगह स्वागत द्वार बनाये गये और रोड़ शो के रूट का संवारा जा रहा है। मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारियों का जिम्मा नगर विकास न्यास अध्यक्ष महावीर रांका,शहर भाजपा अध्यक्ष डॉ.सत्यप्रकाश आचार्य,नगर निगम उप महापौर अशोक आचार्य,महामंत्री मोहन सुराणा समेत संगठन के पदाधिकारियों ने संभाल रखा है।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker