बीकानेरबीकानेर संभाग

बीकानेर में छात्रसंघ चुनावों की घोषणा बाद बढ़ी हलचल, पुलिस प्रशासन हुआ अलर्ट !

बीकानेर। छात्रसंघ चुनावों की घोषणा के बाद छात्र संगठनों में हलचल बढने के साथ पुलिस ने भी कमर कस ली है।छात्रसंघ चुनावों की कानून व्यवस्था बिगाडऩे गुण्डागर्दी, हुड़दंग व पुलिस से उलझने वाले छात्रों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आयेगी। पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा ने जिले भर के पुलिस थाना प्रभारियों को अभी से अलर्ट रहने के निर्देश दिये है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि चुनाव की आड़ में किसी भी सूरत में गुण्डागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

छात्रसंघ नेताओं की दौड़धूप तेज

जानकारी में रहे कि राज्य सरकार ने सोमवार को अधि सूचना जारी कर छात्र संघ चुनावों का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। कार्यक्रम घोषित होने के साथ ही जिले के विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में चुनावी हलचल बढ गई है। छात्रसंघ नेताओं और उनके समर्थकों ने भी अपनी चुनावी मोर्चाबंदी मजबूत करने के लिये दौड़धूप तेज कर दी है।

चुनावी घोषणा के बाद सबसे ज्यादा सरगर्मी यहां राजकीय डूंगर कॉलेज,महारानी सुदर्शना कन्या कॉलेज और महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय में देखने को मिल रही है। चुनावी जंग जितने के लिये अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और एनएसयूआई के अलावा एफएफआई के छात्र नेताओं ने अपने सलाहकारों के साथ रणनीति बनानी शुरू कर दी है।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker