बीकानेरराजनीति

बीकानेर राहुल गाँधी की रैली में पांच लाख भीड़ जुटाने का लक्ष्य !

बीकानेर। चुनावी साल में बीकानेर आ रहे कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में होने जा रही पार्टी की महासंकल्प रैली को सफल बनाने के लिये जिले के कांग्रेस नेताओं और पार्टी जनप्रतिनिधियों को पांच लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार रैली के लिये मेडिकल कॉलेज मैदान तय किया और रैली की तमाम व्यवस्थाओं को जिम्मा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को सौंपा गया है इनमें नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी,पूर्व मंत्री डॉ.बीडी कल्ला,पूर्व मंत्री विरेन्द्र बेनीवाल समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी शामिल है।

पार्टी सुप्रीमों की मौजूदगी में होने जा रही इस महासंकल्प रैली में पांच लाख की भीड़ जुटाना कांग्रेस नेताओं और टिकट दावेदारों के लिये किसी चुनौति से कम नहीं है। यह भी खबर है कि महासंकल्प रैली में कौन-कौन नेता कितनी भीड़ लाया है इसका आंकलन भी कांग्रेस दिल्ली मुख्यालय की सर्वे टीम करेगी। वहीं प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से जानकारी मिली है कि राहुल गांधी के बीकानेर संभाग दौरे का कार्यक्रम का खाका तैयार कर लिया गया है।

राहुल गांधी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलेट,प्रदेश कांग्रेस सहप्रभारी निजामुद्दीन,संभाग प्रभारी भरत मेघवाल समेत अनेक दिग्गज भी बीकानेर आयेगें। राहुल के बीकानेर दौरे का आगाज 9 अक्टूबर को नोखा विधानसभा के मुकाम से होगा,इसके अगले दिन १० अक्टूबर को वे यहां मेडिकल कॉलेज मैदान में महासंकल्प रैली को संबोधित करने के अलावा पार्टी के रणनीतिकारों के साथ चुनावी तैयारियों पर मंथन करेगें।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker