बीकानेरबीकानेर संभाग

चार सुरक्षाकर्मी होने के बावजूद भी वेयर हाऊस से लाखों का माल हुआ चोरी !

चार सुरक्षाकर्मी होने के बावजूद भी वेयर हाऊस से लाखों का माल हुआ चोरी, वेयर हाऊस गोदाम सुरक्षा कर्मियों के जुड़े हो सकते तार! 

बीकानेर। वेयर हाउस के गोदाम से शट्टर और दीवार तोड़कर ग्वार चोरी करने का मामला बीछवाल थाने में दर्ज हुआ है। बीछवाल इलाके में हुसंगसर स्थित स्टार एग्री वेयर हाऊस सिंग एण्ड कॉलेस्टरल मैनेजमेंट कंपनी के गोदाम से करीब 4 लाख 12 हजार रूपये के ग्वार के करीब 182 कट्टे चोरी हो गये है।  कंपनी के प्रबंधक अवधेश सिंह राजपूत ने रपट दर्ज हुए बताया कि पिकअप में सवार होकर आये अज्ञात चोरों ने दीवार तोड़कर अपनी गाड़ी अंदर अंदर ले गये और गोदाम का शट्टर तोड़ कर उसमें रखे ग्वार के कट्टे गाड़ी में लादकर ले गये। 

चार सुरक्षाकर्मी होने के बावजूद हुई चोरी 

गोदाम में चार सुरक्षकर्मियों की मुस्तैदी के बावजूद चोरी की इस वारदात को लेकर कई सवाल उठ रहे है,बताया जाता है कि चोरी के वक्त चारों सुरक्षा कर्मी गार्ड रूम से रहे थे। वारदात का केस दर्ज होने के बाद मौका मुआयना करने पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर चोरों के साक्ष्य सबूत जुटाये। पुलिस को संदेह है कि चोरी की इस वारदात में चोरों के साथ वेयर हाऊस गोदाम सुरक्षा कर्मियों के तार जुड़े हो सकते है। कंपनी की ओर से सुरक्षा बंदोबश्त के तहत सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाये गये है। फिलहाल थाना पुलिस इस वारदात के संबंध में गोदाम के सुरक्षा कर्मियों से पूछताछ कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker