देशनई दिल्ली

उपवास से पहले छोले-भटूरे खाते नज़र आये कांग्रेसी, तस्वीरें हुई वायरल

उपवास से पहले कांग्रेसियों ने की छोले-भटूरे की पार्टी

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस ने आज दलितों पर अत्याचार के खिलाफ और साम्प्रदायिक सौहाद्र्र को लेकर कांग्रेस का आज पूरे देश में अनशन आयोजन किया। राहुल गांधी और पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता यहां महात्मा गांधी समाधि राजघाट के सामने अनशन पर बैठे।  

वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं।  इस तस्वीर  में कांग्रेसी नेता भटूरे खाते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को दिल्ली भाजपा के नेता हरीश खन्ना ने जारी किया है।हरीश खन्ना ने तस्वीरें जारी करते हुए लिखा है कि दलितों के हक के लिए अनशन करने वाले कांग्रेसियों ने उपवास से पहले दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में जमकर छोले-भटूरे खाए। 

इन तस्वीरों में दिल्ली कांग्रेस प्रधान अजय माकन, ए एस लवली समेत कई कांग्रेसी दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि ये पता नहीं चला है कि ये तस्वीरें कब की हैं।

 उल्लेखनीय है कि आज सुबह दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन तथा बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता सुबह से ही अनशन पर बैठ गये थे।   उधर, भाजपा ने  प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि कांग्रेस के राज्य में सबसे ज्यादा दलितों पर उत्पीडऩ के मामले हो चुके हैं। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष इस मामले को नाहक राजनीतिक तूल दे रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker