देवीसिंह – हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका गया, पोस्टमार्टम के बाद सच आय सामने

बीकानेर। कानासर रोही में रेलमाता मंदिर के पास पिछले माह सड़क किनारे लावारिश हालात में मिली मौहल्ला पूर्बियां निवासी युवक देवीसिंह उर्फ कल्लू की लाश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी मौत सड़क हादसे में नहीं बल्कि अज्ञात कातिलों ने हत्या कर उसकी लाश को सड़क किनारे फेंक दिया था। यह खुलासा होने के बाद बीछवाल पुलिस ने अज्ञात कातिलों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

बीछवाल थाना प्रभारी धीरेन्द्र ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि गत २७ दिसम्बर की सुबह कानासर रोड़ पर रेलमाता मंदिर के समीप एक युवक की लाश बरामद हुई थी, राहगीर दीपक माहेश्वरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर शिनाख्तगी करवाई तो पता चला कि मृतक देवी सिंह उर्फ कल्लू पुत्र किशनसिंह राजपूत (44) यहां हैड ऑफिस के पीछे मौहल्ला पूर्बियां का रहने वाला था। मृतक लाश पर चोटों के निशान होने के कारण पुलिस को हत्या का संदेह था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हो गया कि उसकी हत्या कर लाश को सड़क किनारें फेंका गया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या का खुलासा होने के बाद मामले नये सिरे से तहकीकात शुरू कर दी गई। मृतक देवीसिंह उर्फ कल्लू के संगी साथियों का पता लगाकर उनसे पूछताछ की जायेगी, वारदात की रात देवी सिंह के साथ कौन लोग थे, इसका पता लगाया जा रहा है।

Facebook Comments
loading...

511total visits,1visits today

Post Author: ANAND

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *