बीकानेर

बीकानेर में भरे बाजार युवक को अगवा करने की कोशिश, सड़क पर चले लाठी-सरिये…

बीकानेर। दो गुटों बीच चल रही आपसी रंजिश के कारण सार्दुलगंज के पंचशति सर्किल पर शुक्रवार देर रात हुई हमलेबाजी की वारदात से मौके पर सनसनी फैल गई। इस वारदात में एक युवक का सरेराह अपहरण का प्रयास किया गया तथा दूसरे गुट का युवक हमले में बुरी तरह घायल हो गया जिसे पीबीएम होस्पीटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस वारदात के सिलसिले में सदर थाना पुलिस ने दोनों गुटों की तरफ से परस्पर मुकदमें दर्ज किये गये है।

दो गुटों के बीच हुआ हंगामा 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सार्दुलगंज निवासी श्रीमति द्रोपति विश्रोई पत्नि ओमप्रकाश विश्रोई ने हाजिर थाना होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरा लड़का राकेश विश्नोई पंचशति सर्किल पर अपने मामा की फार्चूूनर गाड़ी में बैठा तभी हथियारों से लैश होकर मौके पर आये अशोक विश्रेाई,सुनिल विश्रोई,रामनिवास विश्रोई मेरे लड़के को अगुवा कर ले गये।

वहीं दूसरे गुट की ओर से रामनिवास विश्रेाई ने हाजिर थाना होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि मेरा भाई सुनिल कुमार अपने साथी अशोक कुमार,सांंवरमल जाट के साथ पंचशति सर्किल पर किसी से मिलने गया था जहां पहले से घात लगाकर खड़े मनोज कड़वासरा,राकेश कड़वासरा और उनके बदमाश साथियों ने हमलाकर कर दिया हमलेबाजी में मेरा भाई सुनिल कुमार बुरी तरह चोटिल हो गया जिसे गुंभीर हालात में पीबीएम होस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

खुलकर चले लाठियां सरिये

इस वारदात के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनो गुटो के बीच-बाजार जमकर लात-घुसे, लाठी-सरिये चले। इतना ही नहीं एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की गाड़ी तक में तोडफ़ोड़ कर डाली। युवक का बचाव करने उसके परिजन आए। देखते ही देखते बीच-बाजार दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी-सरियों से वार करने लगे। हमले में एक युवक के सिर व हाथ में चोट लगी उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

कायम हो गया भय का माहौल

पंचशति सर्किल पर हुई इस वारदात से स्थानीय पुलिस देर रात तक अनजान बनी रही। जबकि वारदात के बाद क्षेत्र में भय का माहौल बन गया। दुकानदान अपनी दुकाने बंद कर भाग निकले और मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। हमलावरों के अपने साथियों के साथ वापस आने की चेतावनी से क्षेत्र के लोग सहमें रहे लेकिन काफी देर तक भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker