धर्मबीकानेरबीकानेर संभाग

देशनोक करणी माता के दर्शन करने पहुँची अभिनेत्री कंगना रानौत, देखें तस्वीरें!

बीकानेर। बॉलीवुड अभिनेत्री  ‘ रानौत ‘ इस दिनों बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अपनी आने वाली फिल्म  मणिकार्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर बीकानेर में है अपनी फिल्म अपनी सूटिंग से से थोड़ा सा समय निकाल कर विश्व  भर में प्रसिद्द ‘ काबा वाली देवी ‘  देशनोक करणी माता जी दरबार में धोक लगाने पहुंची। माता रानी से फिल्म के सफल होने की कामना की.  आप को बता दें फिल्म मणिकर्णिका का ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में हो रही है। जयपुर, जोधपुर के बाद अब बीकानेर में शूटिंग शुरू हो रही है। इस फिल्म में कंगना रनोट के अलावा सोनू सूद, सुरेश ओबरॉय, डैनी और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अहम किरदार निभा रही हैं। 

 

देशनोक करणी माता के दर्शन करने पहुँची अभिनेत्री कंगना रानौत, देखें तस्वीरें!
देशनोक करणी माता के दर्शन करने पहुँची अभिनेत्री कंगना रानौत, देखें तस्वीरें!

 

फिल्म का विरोध करने वालो को दिया करारा जवाब

सर्व ब्राहमण महासभा के विरोध के बीच फिल्म मणिकार्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी की नायिका कंगना रानौत ने कहा है कि फिल्म में ऐसा कोई प्रेम प्रसंग नही है, जिस पर किसी जाति को आपति हो। फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के सिलसिले में गुरूवार को बीकानेर पहुंची कंगना रानौत ने कहा कि झांसी की रानी का किरदार निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। रनौत ने कहा कि फिल्म में प्रेम प्रसंग सहित कई तरह के सवालों पर बहस की जा रही है। वहीं एक समाज की और से विरोध जताया जा रहा है। लोगों या किसी समुदाय का इस तरह से सोचना गलत है।

लेखक विजेन्द्र प्रसाद इन बातों को लेकर आहत है। सर्व ब्राह्मण महासभा फिल्म मणिकर्णिका में इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म निर्माता से शपथपत्र लेने की मांग को लेकर राज्यपाल कल्याण सिंह को ज्ञापन सौंपा है। राजपूत करणी सेना के संयोजक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने भी इस मुद्दे पर महासभा को समर्थन दे रही है।

 

फिल्म विवाद पर क्या कहा कंगना ने देखे विडियो में —


 

 

बीकानेर से जुडी तमाम ख़बरें ‘ सबसे पहले सबसे तेज़ ‘ हमारे फेसबुक पेज और ट्विटर हेंडल को फॉलो करें 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker