बीकानेर संभाग

नापासर, दुकानों में आग लगने से लाखों का सामान जलकर स्वाह!, देखें वीडियो

संभाग के नापासर गांव में बीती रात को पुरानी बैंक के पास स्थित तीन दुकानों में आग लगने से लाखों का सामान जल कर स्वाह हो गया

बीकानेर। संभाग के नापासर गांव में बीती रात को पुरानी बैंक के पास स्थित तीन दुकानों में आग लगने से लाखों का सामान जल कर स्वाह हो गया। आग लगने का कारण जाँच करने के बाद ही पता चल पायेगा। छपरे में आग लगने से आग आगे फैलती चली गयी और वहां स्थित तीनों दुकानों का अपनी चपेट में ले लिया। देर बीकानेर स्थानीय नागरिकों ने आग बुझाने के प्रयास किया मगर पानी कमी से आग पर काबू नहीं पाया जा सका। देर रात दमकल विभाग की  कोशिश आग से काबू पाया गया। 


स्थानीय नागरिकों के अनुसार रविवार को देर रात्रि किसी ने सींथल रोड पुरानी बैंक पास धुआँ उठता देखा। जब वहां गए  तो वहां स्थित दुकानों के बीच बने छपरे में आग लगी हुई थी. तभी लोगों दुकानों के पास बनी खेली से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक आग और फैलती चली गयी और तीन  दुकानों साइकल रीपेरिंग व मोटर पार्ट्स व स्कूल बेग बनाने की दुकान को चपेट में ले लिया। लोगों ने पुलिस को आग लगने की घटना को लेकर सूचित किया, थोड़ी देर में पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर दमकल विभाग को घटना लेकर सूचित किया,  करीब एक घंटे बाद दमकल पहुंची और आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक तीनों दुकानों में रखा लाखों का माल जलचूका  था.

ये दुकाने कमल भार्गव (साइकल रिपेरिंग), तेजपाल माली (मोटरपार्टस) तथा रमेश लालचंद मेघवाल (पोशिस सेंटर) होना बताया जा रहा है  घटना लेकर स्थानीय दुकानदारों  काफी रोष दिखा, उन्होंने बताया की इससे पहले भी यहाँ दो बार आग लग चुकी है लेकिन नापासर में नगरपालिकाके बावजूद भी  फायर स्टेशन जैसी बेहद जरुरी सुविधा नहीं है.देर रात को बाजार में असमाजिक तत्व शराब पीकर घूमते रहते है और उनके द्वारा ऐसी घटना को अंजाम देना कोई बड़ी बात नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker