श्रीडूंगरगढ़ में सरकारी महविद्यालय की घोषणा, छात्रों ने विजय जुलूस निकालकर मनाई खुशियां!

श्रीडूंगरगढ़। यहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने सोमवार को राज्य बजट के दौरान कस्बे में सरकारी कॉलेज की घोषणा पर जश्न मनाया। विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने कस्बे में विजय जुलूस निकालकर खुशियां मनाई। कस्बे के मुख्य बाजार, घूम चक्कर से हेमूं कालाणी पार्क तक यह जुलूस निकला। यहां सरकारी महाविद्यालय खुलने की घोषणा पर नगर मंत्री ओम राजपुरोहित ने कहा कि मुख्यमंत्री ने महाविद्यालय की स्वीकृति देकर युवाओं व किसानों के पुत्रों को सौगात दी है।

जिला आयोजन समिति सदस्य आशीष जाड़ीवाल ने कहा कि आगामी सत्र से ही कॉलेज शुरू करवाया जाएगा और अन्य जरूरतों को भी पूरा करवाने का प्रयास होगा। परिषद् के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य महेन्द्र राजपूत ने कहा कि यहां सरकारी कॉलेज बनने से विद्यार्थियों को राहत मिलेगी। इस दौरान विक्रम शेखावत, कमलेश ओझा, प्रवीण गुसांई, धनराज सारस्वा, किशोर भाटी, राज शर्मा सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।

यहां भाजपा नेता ताराचन्द सारस्वत ने सोमवार को युवाओं के साथ बैठक रखी। सारस्वत ने कहा कि गत सप्ताह युवकों ने कॉलेज की मांग को लेकर जानकारी दी थी। जयपुर में उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी से मिल कर इस मुख्य समस्या से अवगत करवाया था।

 

Facebook Comments
loading...

332total visits,1visits today

Post Author: ANAND

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *