अजब गजब

हनीप्रीत को नहीं भा रहा भजन कीर्तन, राम रहीम बना अच्छे व्यवहार वाला कैदी

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने जेल में रहने की आदत डाल ली

नई दिल्ली. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने जेल में रहने की आदत डाल ली है।साध्वियों से रेप केस मामले में राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। वहीं हनीप्रीत पर राम रहीम को सजा मिलने के बाद हिंसा भड़काने के आरोप में कार्रवाई चल रही है और वह अंबाला की सेंट्रल जेल में है।



दोनों क्रमशः अगस्त और अक्टूबर 2017 से सजा काट रहे हैं। ठाठ से रहने वाला राम रहीम जेल में अनुशासित और अच्छे व्यवहार वाले कैदियों में जाना जाने लगा है। उसे किचन गॉर्डन में सब्जियां उगाने का काम मिला है और इसके लिए उसे प्रतिदिन 20 रुपए वेतन मिलता है। सफेद कुर्ता और पाजामा उसका पहरावा है और जेल प्रशासन की आज्ञा से वह अपने खाते में प्रति माह 5 हजार रुपए जमा करवाकर जेल की कैंटीन से फल और समोसे आदि खरीदता है। 



जेल के खाने में खामियां निकालने वाली हनीप्रीत ने जेल के खाने को स्वीकार कर लिया है। हनीप्रीत द्वारा जेल में घर का खाना खाने की खबरें सामने आई थी लेकिन मीडिया में खबर आते ही इस पर भी रोक लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत भजन-कीर्तन से दूर रहती हैं. उसे जेल में अकेले रहना पसंद है और साथी कैदियों से कम ही बात करती है। उसे अपनी पसंद के कपड़े पहनने की इजाजत है और इसलिए कोर्ट में पेशी के दिन हनीप्रीत डिजाइनर सूट पहनती हैं और हर बार अलग कपड़ों में दिखती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker