बीकानेर

बीकानेर में सात दिनों तक निषेधाज्ञा लागू, सोशल मीडिया पर कड़ी नज़र

संभावित भारत बंद, विरोध प्रदर्शन-रैली व आमसभा के कारण आमजन को होने वाली परेशानी के मद्देनजर बिकानेर जिले में निषेधाज्ञा लागू की गई

बीकानेर। संभावित भारत बंद, विरोध प्रदर्शन-रैली व आमसभा के कारण आमजन को होने वाली परेशानी के मद्देनजर बिकानेर जिले में निषेधाज्ञा लागू की गई है। यह निषेधाज्ञा नौ अप्रेल की रात 12 बजे से 15  अप्रेल की रात 12 बजे तक रहेगी। इसके लिए जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने सोमवार को आदेश जारी किए। 

जिला कलक्टर अनिल गुप्ता और पुलिस अधीक्षक सवाईसिंह गोदारा ने 10 अप्रेल को भारत बंद को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि किसी भी संगठन या संस्था ने बंद संबंधी कोई जिम्मेदारी नहीं ली है।

पुलिस कंट्रोल रूम बनाए

अफवाहों को रोकने एवं निपटने के लिए पुलिस व जिला प्रशासन ने दो दूरभाष नंबर जारी किए हैं। इन नंबरों पर किसी तरह की अफवाह एवं शिकायत को दर्ज कराया जा सकता है। जिला कलक्टर कार्यालय के नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 0151 -2226031 और पुलिस नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 0151 – 2220601 हैं।

अफवाह फ़ैलाने वालों से सख्ती से निपटें

पुलिस ने बंद की अफवाहों के मद्देनजर शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। पुलिस जवानों के साथ आरएसी, बीएसएफ, अद्र्धसैनिक बलों की टुकड़ी को तैनात किया गया है। शहर में सादावर्दी में पुलिस जवान तैनात किए गए हैं। रात्रि गश्त बढ़ा दी गई है। बंद की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्ती से निबटने के लिए पुलिस ने खुफिया तंत्र को सतर्क कर दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker