बीकानेर

दिल्ली में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के लिए बीकानेर में तैयारियां तेज़

बीकानेर। दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को लेकर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष बिसनाराम सियाग की अध्यक्षता में देहात कांग्रेस कार्यालय में हुई। इस अवसर पर बिसनाराम सियाग ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में 29 अप्रैल को राहुल गांधी की अध्यक्षता में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी।

यह देश व प्रदेश में बनी भाजपा की झूठी व जुमलेबाज सरकार का सिंहासन हिलाने का काम करेगी। उन्होंने दावा किया कि इस रैली के बाद भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जन आक्रोश रैली को लेकर प्रदेश के लोगों मे विशेषकर युवाओं में उत्साह है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश महंगाई, भ्रष्टाचार, दुष्कर्म को लेकर लोगों में रोष है।

भाजपा पर जमकर निकली भड़ास

देहात अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत ने कहा कि आज किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, युवा व महिलाओं आदि सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते परेशान हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने इस सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है, जो कांग्रेस की इस जन आक्रोश रैली में उमडऩे वाली भारी भीड़ से साबित हो जाएगा।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने में कहा नंबर झूठ नहीं बोलते, सीएमआईई के मुताबिक इस साल मार्च में बेरोजगारी पिछले 16 महीनों के अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है. बेरोजगारी बहुत ज्यादा हो चुकी है और कुल मिलाकर इस समय देश में 8 करोड़ नौकरियों की कमी है और हर महीने 10 लाख युवा जॉब के लिए तैयार हो रहे हैं। देहात महासचिव श्रीकृष्ण सींवर ने कहा देश में भय, घृणा, अविश्वास और हिंसा का वातावरण बन गया है। जिससे गृहयुद्व की स्थिति है। बैठक को अनेक वक्ताओं ने भी संबोधित करते हुए अधिकाधिक संख्या में रैली में भागीदारी का आह्वान किया।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker