बीकानेर

भाजपा राज में हो रहा है, गांवों का चहुंमुखी विकास – सुमित गोदारा!

बंम्बलु (बीकानेर) : जनवरी : जनसेवक आपके द्वार के तहत नैनो का बास,  रिडमलसर (पुरोहितान),  पनपालसर,  बम्बलू, कतरियासर, व करणीसर (बीकान) में भाजपा नेता सुमित गोदारा ने जनसभायें आयोजित की । भाजपा नेता सुमित गोदारा ने संबोधित करते हुए ग्राम वासियों को जनसेवक आपके द्वार कार्यक्रम का उद्देश्य यही है कि पिछले चार वर्ष जो भी कार्य हुए हैं उनका लेखा-जोखा ग्राम वासियों के सामने पेश किया तथा कुछ कार्य जो रह गए हैं वह उन कार्यों को चिन्हित कर आगामी एक वर्ष में पूरा करेंगे इस कार्यक्रम की यही मूल भावना है ।

 

बम्बलू गांव में हुए ऐतिहासिक विकास कार्य 

सुमित गोदारा ने बम्बलू गांव में संबोधित करते हुए ग्राम वासियों को उनके गांव में जो विकास कार्य हुए उनके बारे में बताया ।  गोदारा ने बताया कि भाजपा शासन में बम्बलू गांव में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं उसमें सड़क के मामले में बम्बलू से रानीसर 80 लाख, बम्बलू से नौरंगदेसर एक करोड़ 23 लाख, बम्बलू से पेमासर 1 करोड़ 20 लाख , बम्बलू ग्रामीण गौरव पथ 60 लाख की लागत से इन सड़कों का कार्य पूरा हो चुका है जिसने बबलू गांव का एक स्वरूप बदला है। सुमित गोदारा ने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए बताया कि बम्बलू गाँव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 90 लाख की राशि से कमरे बने हैं इसका लाभ भी बच्चों को मिला है शिक्षा के क्षेत्र में एक नई क्रांति के रूप में लूणकरणसर आगे बढ़ रहा है ।

 

बिजली समस्या को दूर करने के प्रयास

बम्बलू गांव में विद्युत आपूर्ति सुचारू के लिए नापासर से लाइन जोड़ी गई जिससे विद्युत आपूर्ति का स्थाई समाधान हुआ । बम्बलू गांव में लगभग 3000 नए पोल लगे हैं 4 नए ट्रांसफार्मर लगाए गए। बम्बलू गांव में बैंक की शाखा खुलने की लंबित मांग थी जो अब पूरी हो चुकी है जिससे ग्राम वासियों को 15 किलोमीटर दूर उदासर नहीं जाना पड़ता । बम्बलू के ग्रामवासियो ने सुमित गोदारा का आभार जताया । सुमित गोदारा ने अन्य गांवो में भी सरकार की योजना व उनके गांव में हुए विकास कार्यों के बारे में उनको अवगत करवाया व जनसुनवाइ की । कार्यक्रम में भाजपा नेता सुमित गोदारा के साथ विजयपाल ज्याणी , शंकर ज्याणी ,राजूराम सारस्वा , भंवर गोदारा आदि भाजपा कार्यकर्ता साथ में मौजूद थे ।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker