बीकानेरबीकानेर संभाग

 जनसेवक आपके द्वार कार्यक्रम में बोले भाजपा नेता सुमित गोदारा !

लूनकरनसर के गांवो में वर्तमान भाजपा सरकार में पेयजल समस्या के स्थायी समाधान हेतु हुए ऐतिहासिक काम -सुमीत गोदारा।

जनसेवक आपके द्वार कार्यक्रम में भाजपा नेता सुमित गोदारा ने लूणकरणसर के हापासर, किस्तूरिया, सोढवाली, डूडाली, मकड़ासर, बिंझरवालीमुसलकी गांव का दौरा कर पिछले 4 साल मर वर्तमान भारतीय जनता पार्टी शासन में पेयजल में किए गए ऐतिहासिक कार्यों का जिससे इस क्षेत्र को सर्वाधिक लाभ मिला है   गांव की स्तूरिया में सुमित गोदारा ने बताया कि 88 लाख रुपये से नहर से पानी के भण्डारण हेतु डिग्गी का जीर्णोद्धार कार्य स्वीकृत हो गया गांव है जिससे गांव वासियों को फ़िल्टर पानी मिलेगा । हापासर में 49 लाख की पेयजल लाइन का कार्य प्रगति पर चल रहा है जिससे बरसो की पेयजल समस्या का स्थायी समाधान हो जाएगा । गांव सोढवाली में भी 85 लाख की पेयजल योजना का कार्य प्रगति पर है।

मौजूदा सरकार ने सबसे ज्यादा सड़क निर्माण किया

गांव मकड़ासर में माध्यमिक विद्यालय का उच्च माध्यमिक विद्यालय में कर्मोयन हुआ है। गांव सोढवाली का विद्यालय भी माध्यमिक से उच्च माध्यमिक में कर्मोयन हुआ है । मकड़ासर में ग्रामीण गौरव पथ का साठ लाख की लागत से निर्माण हो चुका है, गांव सोढवाली में ग्रामीण गौरव पथ का काम आगामी दो माह में हो जाएगा। मकड़ासर से सवाई सर जो पिछले 70 सालों से क्षेत्र की मांग थी उस पर भी सड़क का कार्य एक करोड़ की लागत से नई सड़क बन चुकी है। बिंझरवाली व में संबोधित करते सुमित गोदारा ने बताया की बिंझरवाली से मकड़ासर ढाई किलो मीटर सड़क नवीनीकरण का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है ।

भाजपा नेताओं ने  विकास कार्य गिनवाए

किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष हनुमान जैन ने संबोधन करते हुए राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजना विशेष कार्य भामाशाह स्वास्थ्य बीमा कार्ड का विस्तार से जानकारी दी ।अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला महामंत्री राकेश नायक ने भारतीय जनता पार्टी में बिजली में जो कार्य किया है उसके बारे में ग्राम वासियों को बताया ।जनसेवक आपके द्वार लगातार पिछले 2 माह से भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस से लुणकनसर के गांव में भाजपा नेता सुमित गोदारा के नेतृत्व में लगातार जारी ।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker