अजब गजब

VIDEO: इवेंट में अचानक शेर ने कर दिया बच्ची पर हमला, फिर दिखा दिल दहला देने वाला नजारा

सऊदी अरब के शहर जेद्दाह से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है।  यहां वसंत महोत्सव में  एनिमल ट्रेनर की निगरानी में एक इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में बहुत सारे बच्चों को आमंत्रित किया गया था। बच्चे इस इवेंट में शेर के बच्चे के साथ खेल रहे थे,

नई दिल्ली: सऊदी अरब के शहर जेद्दाह से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है।  यहां वसंत महोत्सव में  एनिमल ट्रेनर की निगरानी में एक इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में बहुत सारे बच्चों को आमंत्रित किया गया था। बच्चे इस इवेंट में शेर के बच्चे के साथ खेल रहे थे, तभी वह एक बच्ची पर हमला कर देता है। बच्ची पर हमला करने के बाद वहां हड़कंप मच गया. इस इवेंट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे खेल-खेल में शेर ने बच्ची पर हमला कर दिया. सौभाग्य से वह बच्ची बच गई, उसे कुछ खरोचें आई हैं। सबसे चौंकान वाली बात यह है कि शेर का बच्चा इस इवेंट का हिस्सा था और बच्चों को यह अनुमति दी गई थी कि वो शेर के साथ खेल सकें।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर का बच्चा एक पिंजरे के अंदर घूमता हुआ दिखाई देता है। इस इवेंट में हंसते-खेलते बच्चे शेर के बच्चे का साथ खेल रहे हैं। पिंजरे के चारों ओर बच्चे शेर का पीछा करते हुए दिखाई देते हैं। इनमें से कोई भी बच्चा दस साल से ज्यादा का नहीं है। इस वीडियो में केवल एक व्यस्क दिखाई देता है। जो पशु ट्रेनर है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे इस खेल को इंज्वॉय कर रहे हैं, तभी शेर की नजर कोने में खड़ी एक बच्ची पर पड़ती है। शेर उस बच्ची को देखकर उस पर हमला कर देता है। बच्ची खुद को शेर के चंगुल से छुड़ाने के लिए संघर्ष करती दिख रही है। बच्ची शेर को खुद से दूर करने की कोशिश में अपनी संतुलन खो देती है और जमीन पर गिर पड़ती है। वहां मौजूद बाकी बच्ची डर के कारण चिल्लाने लगते हैं।

बच्चों के आवाज सुनकर पशु ट्रेनर वहां पहुंच जाता है और किसी तरह बच्ची को शेर के चंगुल से छुड़ा लेता है। इस घटना के संबंध में एनिमल ट्रेनर ने कहा कि छोटी बच्ची ने अपने बालों पर बटरफ्लाई वाला हेयर क्लिप पहना था, जिससे शेर आकर्षित होकर बच्ची पर हमला करने लगा। इस घटना का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स कड़ी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker